सीएम त्रिवेंद्र ने प्रदेशवासियों का किया धन्यवाद कर कही यह बात

प्रदेशवासियों के सहयोग के कारण ही हम कोरोना महामारी को नियंत्रित रखने में सफल रहे हैं। इसमें कोरोना वॉरियर्स अपनी पूरी निष्ठा के साथ अपने दायित्वों का निवर्हन कर रहे हैं। वहीं प्रदेश के लोगों ने मजबूत इच्छाशक्ति और अनुशासन का परिचय देते हुए सरकार का सहयोग किया है। इसके लिए मैं प्रदेशवासियों को धन्यवाद देता हूं। इसके साथ ही यह बात बृहस्पतिवार को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने प्रेसवार्ता के दौरान कही।मुख्यमंत्री ने बताया कि उत्तराखंड में पहला कोरोना मरीज 15 मार्च को मिला था। इसके बाद राज्य सरकार ने स्कूल व कॉलेज बंद करने का निर्णय लिया।

 प्रधानमंत्री ने पहले जनता कर्फ्यू और फिर पूरे देश को लॉकडाउन किया।तब से आज तक एक महीना एक दिन हो गया है। उन्होंने कहा कि मैं सर्वप्रथम प्रदेशवासियों का धन्यवाद देना चाहूंगा, जिस संयम अनुशासन से उन्होंने सहयोग दिया, उसी का परिणाम रहा कि उत्तराखंड आज कोरोना की रोकथाम में देश में तीसरे नंबर पर है।अभी तक प्रदेश में 47 पॉजिटिव केस मिले हैं, जिनमें 24 ठीक हो गए हैं। कोरोना की गति को रोक पाने में हम तभी सफल हो पाए हैं, जब आप सभी ने सहयोग दिया है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की डॉक्टरों व प्रशासनिक तंत्र ने इसमें अग्रणी भूमिका निभाई है। पुलिस, सामाजिक संगठनों एवं आम जनों की भूमिका भी रही है।उन्होंने कहा कि मुझे विश्वास है कि बहुत जल्द हम कोरोना मुक्त राज्य में मौजूद हो जाएंगे। तीन मई तक प्रधानमंत्री ने लॉकडाउन की घोषणा की है। इसका पूरे संयम के साथ सहयोग देते रहेंगे। वहीं केंद्र सरकार की गाइडलाइन के तहत जनता को हर संभव सहायता पहुंचाने की कोशिश की गई है। जीवन के लिए आवश्यक वस्तुओं और सेवाओं की कोई कमी नहीं होने दी जा सकती है ।

करोड़ों रूपए की दवा बांट चुका है भारत, 40 देशों ​​को मिला कोरोना से जीवन

33 करोड़ गरीबों को हुआ लाभ, खातों में पहुंची इतनी रकम

भिलाई में पैदा हुआ दो सिर वाला बच्चा, लेकिन यह है बुरी खबर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -