MP के इन जिलों में बढ़ा लॉकडाउन, राजधानी में उड़ीं नियमों की धज्जियां
MP के इन जिलों में बढ़ा लॉकडाउन, राजधानी में उड़ीं नियमों की धज्जियां
Share:

भोपालः कोरोना वायरस की दूसरी लहर अब धीरे-धीरे कम होती दिखाई दे रही है। ऐसे में इस संक्रमण की चेन तोड़ने के उद्देश्य से राज्य के 14 जिलों में लॉकडाउन बढ़ाया गया है। वहीँ राजधानी भोपाल में भी सब्जी मंडी समेत गैर जरूरी सेवाओं पर रोक लगा दी गई। ऐसा होने के बाद भी यहाँ कलेक्ट्रेट से कुछ ही किलोमीटर दूर स्थित सब्जी मंडी के हालात कुछ इतर दिखे, यहां भारी संख्या में लोगों की भीड़ नजर आई। आप सभी को बता दें कि भोपाल में फिलहाल 17 मई सुबह 6 बजे तक कोरोना कर्फ्यू लागू है, सभी को अति आवश्यक होने पर ही मास्क और डिस्टेंसिंग के साथ बाहर निकलने की परमिशन है।

वहीँ शहर में सब्जी मंडी बंद रखने के निर्देश है, लेकिन कलेक्ट्रेट से महज 15 किलोमीटर दूर इस्लामनगर में अवैध सब्जी मंडी का संचालन जारी था। यहाँ भारी संख्या में भीड़ जमा नजर आई। आप सभी को हम यह भी जानकारी दे दें कि बीते शनिवार को 13 जिलों में लॉकडाउन बढ़ा दिया गया है। वहीँ आज खरगोन जिले में भी पाबंदियां बढ़ाने के निर्देश मिले है। जी दरअसल जिला प्रशासन ने बताया है कि यहां 24 मई तक कोरोना कर्फ्यू रहेगा।

वहीँ कलेक्टर अनुग्रहा पी के आदेश पर अपर कलेक्टर बीएस सोलंकी ने निर्देश जारी किए है। इसी के साथ बताया गया है कि इस दौरान शराब दुकानों व गैर जरूरी सेवाएं बंद रहेंगी, अति आवश्यक सेवाओं को ही छूट मिलेगी। वहीँ खरगोन के अलावा रीवा, सागर और रायसेन में 31 मई, नरसिंहपुर और रतलाम में 25 मई, छिंदवाड़ा, झाबुआ, अशोकनगर और धार में 24 मई तक कोरोना कर्फ्यू बढ़ाया गया

लॉकडाउन तोड़ने वालों से दिल्ली पुलिस ने वसूला 11।44 करोड़ जुर्माना

बेरोजगार नवप्रवर्तनक ने COVID संकट के बीच 'इलेक्ट्रिक नेब्युलाइज़र मास्क' का किया आविष्कार

सांसद रघुराम कृष्णम राजू की गिरफ्तारी में पार्टी या सरकार की कोई भूमिका नहीं है- वाईआरसीपी विधायक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -