श्रीनगर में तैनात एक सैन्यकर्मी ने सर्विस राइफल से गोली मारकर की आत्महत्या
श्रीनगर में तैनात एक सैन्यकर्मी ने सर्विस राइफल से गोली मारकर की आत्महत्या
Share:

जम्मू: जम्मू से आए दिन कई तरह के मामले सामने आ रहे है. वही इस बीच जम्मू-कश्मीर में श्रीनगर के पंथचौक क्षेत्र में एक सैन्यकर्मी ने अपनी सर्विस राइफल से गोली मारकर सुसाइड कर लिया. सैन्यकर्मी ने ऐसा कदम क्यों उठाया, इस मामले की अभी जांच चल रही है. अभी निश्चित तौर पर किसी प्रकार से कोई खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस द्वारा निरंतर जांच की जा रही है. ऐसा करने की वजहों का फिलहाल कोई स्पष्टीकरण नहीं हो पाया है. बता दें कि पंथचौक में तैनात एक सैन्यकर्मी ने सर्विस राइफल से स्वयं को गोली मार ली थी. 

इसी बीच फायरिंग की आवाज सुनते ही साथी जवान उसकी ओर भागे. घटनास्थल पर सैन्यकर्मी को खून से लथपथ पाया. आनन-फानन में सैन्यकर्मी को सैन्य हॉस्पिटल ले गए. जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. उधर, सैन्यकर्मी द्वारा उठाए गए आत्मघाती कदम की पुलिस निरिक्षण कर रही है. इसके साथ ही जम्मू शहर में रविवार को एक ही दिन में COVID-19 के 40 मामले सामने आने के बाद जिला प्रशासन ने 24 जुलाई से वीकेंड लॉकडाउन की घोषणा की है. अब प्रत्येक सप्ताह शुक्रवार शाम छह बजे से लॉकडाउन शुरू होगा, जो सोमवार सुबह छह बजे तक जारी रहेगा. यानी 60 घंटे तक पूरे जिले में लॉकडाउन रहेगा. इस दौरान आवागमन पर पूर्णत: प्रतिबंध रहेगा.

तेजी से बढ़ते हुए मामलों को देखते हुए जम्मू जिले की डीसी एवं आपदा प्रबंधन की जिला चेयरमैन सुषमा चौहान ने जिले में 24 जुलाई से वीकेंड लॉकडाउन को लागू करने का आदेश जारी किया है. सीआरपीसी की धारा 144 के तहत अधिकारों का प्रयोग करते हुए जिला उपायुक्त ने 24 जुलाई, शुक्रवार से शाम छह बजे से सोमवार सुबह छह बजे तक लॉकडाउन का फैसला लिया हैं. इस दौरान व्यक्तियों, वाहनों और सभी तरह की गतिविधियों की आवाजाही पर पूर्ण पाबंदी रहेगी. केवल स्वास्थ्य की आपातकालीन जरूरतों को देखते हुए आवाजाही हो पाएगी. एयरपोर्ट और रेलवे स्टेशन जाने वाले यात्रियों को टिकट दिखाकर आगे जाने की अनुमति होगी.

मेहुल चौकसी को भारत लाने की कोशिशें तेज़, ED ने दाखिल किया नया आरोपपत्र

'लीव विदाउट पे' पर बढ़ा घमासान, एयर इंडिया CMO को वर्कर यूनियन ने लिखा सख्त लेटर

शरद पवार के समर्थन में आए 'दिग्गी' राजा, कहा- यदि मोदी-शाह आपकी बात मान लेते तो ये दशा नहीं होती

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -