गुजरात में लॉकडाउन में नहीं लगेगा लॉक डाउन

Nov 20 2020 04:03 PM
गुजरात में लॉकडाउन में नहीं लगेगा लॉक डाउन

जैसा कि अहमदाबाद शहर में कोविड के मामलों में वृद्धि के बाद 57 घंटे के लंबे कर्फ्यू की योजना बनाई जा चुकी है, गुजरात सरकार ने शुक्रवार को कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए एक नए राज्यव्यापी बंद का फैसला सुनाया। मुख्यमंत्री विजय रूपानी ने कहा कि उनकी सरकार राज्यव्यापी तालाबंदी लागू करने पर विचार नहीं कर रही है।

हालांकि सीएम रुपाणी ने कहा कि राज्य के वाणिज्यिक केंद्र कोविड-19 मामलों में तेजी से स्पाइक के बाद "सप्ताहांत कर्फ्यू" शुक्रवार रात से ही अहमदाबाद शहर में लागू हो जाएगा। उन्होंने स्पष्ट किया कि वर्तमान में गुजरात में तालाबंदी का कोई प्रश्न ही नहीं है। हमने अहमदाबाद शहर में केवल शनिवार और रविवार को सप्ताहांत के कर्फ्यू को लागू करने का फैसला किया है। " 

अहमदाबाद शहर में फैले कोविड-19 को रोकने के लिए मामलों में स्पाइक के बाद, अधिकारियों ने गुरुवार रात नगरपालिका सीमा में शुक्रवार रात से 57 घंटे का कर्फ्यू लगाने की घोषणा की थी। अहमदाबाद शहर में कर्फ्यू शुक्रवार (20 नवंबर) को रात 9 बजे से शुरू होगा और सोमवार (23 नवंबर) को सुबह 6 बजे समाप्त होगा। इस "पूर्ण कर्फ्यू" के दौरान, केवल दूध और दवा की दुकानें खुली रहेंगी, एएमसी ने घोषणा की थी।

हर घर को मिलेगा स्वच्छ पानी, 22 नवंबर को पेयजल सप्‍लाई परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे पीएम मोदी

सीएम योगी पर अजय लल्लू का पलटवार, कहा- सत्ता पाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है भाजपा

लड़के से वॉट्सऐप पर चैट करती थी बहन, तैश में आकर भाई ने मार दी गोली