हरियाणा में कम नहीं हुए कोरोना के मामले तो बढ़ा दिया गया लॉकडाउन
हरियाणा में कम नहीं हुए कोरोना के मामले तो बढ़ा दिया गया लॉकडाउन
Share:

हरियाणा सरकार ने शनिवार को कोविड-19 लॉकडाउन को एक और सप्ताह के लिए बढ़ा दिया। लॉकडाउन 9 अगस्त तक लागू रहेगा जबकि पहले दी गई छूट यथावत रहेगी। मुख्य सचिव विजय वर्धन ने आदेश जारी किया "महामारी अलर्ट-सुरक्षित हरियाणा (कोरोनावायरस लॉकडाउन) को एक और सप्ताह के लिए बढ़ा दिया गया है, यानी 2 अगस्त (सुबह 5 बजे से) से 9 अगस्त (सुबह 5 बजे तक) हरियाणा राज्य में।" महिला एवं बाल विकास विभाग द्वारा चलाए जा रहे आंगनबाडी केंद्रों और शिशु गृहों के नए आदेश 15 अगस्त तक बंद रहेंगे। 

विश्वविद्यालयों के कुलपतियों को अगले शैक्षणिक सत्र से विश्वविद्यालयों को फिर से खोलने की योजना बनानी है और उसी के कार्यक्रम को संबंधित विभागों के साथ साझा करना है। राज्य सरकार की। विश्वविद्यालय प्रशासन को सभी छात्रावास के छात्रों, दिन के विद्वानों, शिक्षकों और आउटसोर्स सहित कर्मचारियों को पूरी तरह से टीकाकरण करने के लिए कार्रवाई शुरू करनी चाहिए।

पिछले हफ्ते, राज्य सरकार ने रेस्तरां और बार पर प्रतिबंधों में ढील दी, 50% क्षमता के साथ सुबह 10 बजे से रात 11 बजे तक खोलने की अनुमति दी। रात 11 बजे तक होटल, रेस्तरां और फास्ट फूड जॉइंट से होम डिलीवरी की अनुमति है। गोल्फ कोर्स के जिम, सीएक्सयूबी हाउस/रेस्तरां/बार भी संचालित हो सकते हैं। शादियों और अंतिम संस्कार के लिए सभाओं में अधिकतम 100 लोगों की अनुमति है। स्पा को 50 प्रतिशत क्षमता के साथ सुबह 6 बजे से रात 8 बजे तक संचालित करने की अनुमति है। जबकि धार्मिक स्थलों को एक बार में 50 व्यक्तियों के साथ फिर से खोलने की अनुमति है। कॉरपोरेट कार्यालयों को सोशल डिस्टेंसिंग का कड़ाई से पालन करते हुए पूरी उपस्थिति के साथ खोलने की अनुमति दी गई है। इस बीच, शनिवार को, 29 ताजा कोरोनावायरस मामलों ने हरियाणा में कुल केसलोएड को 7,69,913 पर धकेल दिया।

6 अगस्त से फिर शुरू होने जा रही है दिल्ली में मेट्रो सुविधा

राहुल गांधी पर स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया का हमला- वैक्सीनेशन के नाम पर तुच्छ राजनीति कर रहे हैं...

श्रीदेवी के निधन के बाद अर्जुन-जाह्नवी के रिश्ते में हुआ भारी बदलाव, स्टार्स ने खुद किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -