पंजाब : कोरोना संक्रमित श्रद्धालु ने तोड़ा दम, चिंताजनक स्तर पर पहुंचा मौत का आंकड़ा

शनिवार को पंजाब में कोरोना संक्रमण से पीड़ित एक और मरीज की मौत हो गई. इसके साथ ही प्रदेश में महामारी से मृतकों की संख्या 30 पहुंच गई है. नांदेड़ से लौटे कोरोना संक्रमित श्रद्धालु ने दम तोड़ दिया. वह लुधियाना का रहने वाला था. बताया जा रहा है कि 54 वर्षीय शख्स कोरोना पॉजिटिव था और दिल का दौरा पड़ने से उसकी जान गई.

अमेरिका में नौकरी की चाहत रखने वालों को लग सकता है बड़ा झटका ?

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जीरकपुर में शुक्रवार को कोरोना से पहली, मोहाली जिले की तीसरी और प्रदेश की 29वीं मौत हुई थी. 74 वर्षीय शख्स बलटाना के सैनी विहार फेस-3 में रह रहे थे. स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सभी सावधानियां बरतते हुए उनका चंडीगढ़ में सेक्टर-25 के श्मशान घाट में अंतिम संस्कार कर दिया है. वे फेफड़ों के कैंसर से पीड़ित थे. 

गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च हुईं सनी और देसी गर्ल प्रियंका

इसके अलावा पंजाब में शुक्रवार को कोरोना वायरस के 87 नए मामले सामने आए थे. अब तक प्रदेश में कुल पॉजिटिव मामलों की संख्या 1731 है. कुल 152 लोग ठीक होकर घर लौटे चुके हैं. शुक्रवार को सबसे अधिक मामले गुरदासपुर, नवांशहर, अमृतसर में सामने आए. गुरदासपुर में 24, नवांशहर में 18, अमृतसर, तरनतारन और जालंधर में 11-11, कपूरथला में पांच, फतेहगढ़ साहिब में 4, बरनाला, बठिंडा और मानसा में 1-1 संक्रमित मिले हैं.

त्रिपुरा में कोरोना का प्रकोप, कुल 116 मरीजों में से 102 BSF के जवान

पंजाब से हिज्बुल के दो आतंकी गिरफ्तार, कोर्ट ने पुलिस रिमांड पर भेजा

हरियाणा : राज्य में अब तक 647 लोग हुए कोरोना संक्रमित, जानें किस जिले में कितना है संक्रमण

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -