अपने खर्चे पर होटल में क्वारंटीन होंगे प्रवासी

फ्लाइट से आने वाले प्रवासी संस्थागत क्वारंटीन को लेकर अगर प्रशासन की ओर से की गई व्यवस्थाओं से संतुष्ट नहीं हैं तो उनके सामने खुद होटल चुनने का विकल्प होगा। इसके लिए उन्हें खर्चा स्वयं वहन करना होगा।जिलाधिकारी डॉ. आशीष कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि बताया कि फ्लाइट से आने वाले कुछ प्रवासियों ने सोमवार को प्रशासन की ओर से उपलब्ध कराई गई सुविधाओं पर असंतुष्टि जाहिर की थी। जबकि कई ने व्यवस्था की सराहना की है।

उन्होंने बताया कि इसे देखते हुए प्रशासन असंतुष्ट लोगों को अपने खर्च पर मनपसंद होटल चुनने का विकल्प देने जा रहा है। इस दौरान होटल के कमरे का खर्च, खाने आदि का बिल संस्थागत क्वारंटीन किए जाने वाले व्यक्ति को ही देना होगा।नियमों का उल्लंघन किया जाता है तो कार्रवाई की जाएगी| जिलाधिकारी ने कहा कि प्रशासन अपने स्तर पर बेहतर सुविधाएं उपलब्ध कराने के प्रयास में जुटा है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  इसके बावजूद व्यवस्थाओं को लेकर सवाल उठाने से अधिकारियों व कर्मचारियों का मनोबल गिरता है।इसलिए अब लोगों को व्यक्तिगत खर्च पर मन मुताबिक होटल में संस्थागत क्वारंटीन का विकल्प दिया जा रहा है। ऐसे में अगर संस्थागत क्वारंटीन किए गए व्यक्ति द्वारा नियमों का उल्लंघन किया जाता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

मारुती : कंपनी गर्मी में इन कारों की खरीद पर दे रही जबरदस्त छूट

होटलों में बनाए गए क्वारंटाइन सेंटर्स के लिए गाइडलाइन बनाए राज्य सरकार- केंद्र

अफ़ग़ानिस्तान में फंसे भारतीयों की होगी वतन वापसी, 26 मई से रोज़ आएगी एक फ्लाइट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -