शराब लेते पाए गए पुलिसकर्मी हो रही जांच

लक्सर कस्बे में शाम सात बजे के बाद अंग्रेजी शराब के ठेकों को खुलवाकर शराब ले रहे पुलिसकर्मी की किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में पोस्ट कर दी। वीडियो वायरल होने पर अधिकारियों तक बात पहुंची तो मामले में कैंटीन संचालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही शराब खरीद रहे पुलिसकर्मियों की भी जांच की जा रही है।लॉकडाउन की अवधि के दौरान सभी दुकानों सहित शराब की दुकान भी सुबह सात से शाम चार बजे तक खोलने के आदेश हैं। 

रविवार को कोतवाली में तैनात एक पुलिसकर्मी अपने एक साथी को लेकर गोवर्धनपुर रोड पर ओवरब्रिज के निकट स्थित शराब की दुकान पर पहुंच गया। उस दौरान दुकान में ही अंदर सेल्समैन मौजूद था। पुलिसकर्मियों ने शाम सात बजे दुकान खुलवा ली और शराब लेकर चले गए।इस बीच किसी ने पुलिसकर्मियों की मोबाइल से वीडियो बना ली और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी। कुछ ही समय में वीडियो वायरल हो गई। 

आपकी जानकारी के किये बता दें की मामले की वीडियो सीओ अविनाश वर्मा के पास पहुंची तो उन्होंने जांच के निर्देश दिए। इसके बाद शराब की कैंटीन चलाने वाले नितिन निवासी बड़गांव, जिला सहारनपुर के खिलाफ लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर केस दर्ज कर लिया है। सीओ ने बताया कि मामले में पुलिसकर्मियों की जांच की जा रही है। जांच में जो भी सामने आएगा, उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Maruti Suzuki : इन कारों पर कंपनी ग्राहकों को दे रही बंपर डिस्काउंट

दो साल बाद श्रीनगर में एनकाउंटर, दो आतंकी ढेर, एक जवान शहीद

जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक जवान घायल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -