पूर्व मंत्री तिलकराज बेहड़ के खिलाफ मुकदमा होने से भड़की कांग्रेस

पूर्व मंत्री तिलकराज बेहड़ सहित अन्य नेताओं पर लॉकडाउन के उल्लंघन का मुकदमा दर्ज होने पर कांग्रेस ने खासी नाराजगी जताई है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने मुख्य सचिव उत्पल कुमार सिंह और पुलिस महानिदेशक अनिल रतूड़ी को पत्र लिखकर मुकदमा खारिज करने की मांग की है।पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज करने के खिलाफ आज देहरादून में उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने धरना दिया जा रहा है। इस दौरान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह वह अन्य कार्यकर्ता धरने में शामिल हुए। वहीं तिलक राज बेहड़ ने भी रुद्रपुर पुलिस कार्यालय के बाहर धरना दिया।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि भाजपा नेताओं के इशारे पर कांग्रेस नेताओं के खिलाफ मुकदमे दर्ज किए जा रहे हैं। प्रीतम ने इसी के साथ रुद्रपुर के कथित राशन किट घोटाले का मसला भी उठाया और कहा कि इस घोटाले को सामने लाने वाले कांग्रेस के किच्छा नगर अध्यक्ष अरुण तनेजा के खिलाफ ही मामला दर्ज कर दिया गया।प्रीतम ने कहा कि एक ओर राज्य के मंत्री और दूसरे राज्य के विधायक तक बदरीनाथ घूमने जा रहे हैं और दूसरी ओर कांग्रेस नेताओं को निशाना बनाया जा रहा है।

 इसी तरह इंदिरा हृदयेश ने भी बेहड़ का समर्थन किया। कहा कि शराब की दुकानों में हो रही बिक्री के दौरान शारीरिक दूरी का पालन सरकार करवा नहीं पा रही है और नेताओं के खिलाफ मुकदमे दर्ज कराए जा रहे हैं|इंदिरा के मुताबिक उन्होंने डीजी पुलिस से भी इस मामले में बात की है। कांग्रेस पदाधिकारियों ने इस मामले में आंदोलन की चेतावनी भी दी है।पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत पूर्व मंत्री तिलक राज बेहड़ के समर्थन में उतर आए हैं। रावत ने ट्वीट कर कहा कि जिस समय तिलक राज बेहड़ धरना देंगे, ठीक उसी समय वे भी अपने दिल्ली आवास में धरना देंगे।

दिल्ली SBI में बड़ा फ्रॉड, अपने आप अकाउंट से 'गायब' हो रहे हज़ारों रुपए, बैंक प्रशासन मौन

इस कंपनी ने अपने प्रोडक्शन के पहले दिन 200 कारों को किया रोल-आउट

कश्मीर में शुरू हुईं मोबाइल सेवाएं, आतंकी रियाज़ नायकू की मौत के बाद से थी बंद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -