लॉकडाउन में खेलें ये पांच मोबाइल गेम, समय का नहीं चलेगा पता
लॉकडाउन में खेलें ये पांच मोबाइल गेम, समय का नहीं चलेगा पता
Share:

लॉकडाउन के कारण आप घर में हैं और बोरियत महसूस कर रहे हैं, तो यह खबर आपके लिए है। क्योंकि आज हम आपको यहां कुछ ऐसे खास मोबाइल गेम्स की जानकारी देने जा रहे हैं, जिनको खेलकर आपकी बोरियत दूर हो जाएगी। साथ ही इन गेम्स से आपकी बचपन की यादें भी ताजा हो जाएंगी। तो आइए इन मोबाइल गेम्स पर डालते हैं एक नजर.

Carrom Pool
अगर आप Carrom गेम के शौकीन है, तो यह गेम आपकी पहली पसंद बन सकता है। इस गेम को भी आप अपने दोस्तों और परिवार के लोगों के साथ खेल सकते है। इसके साथ ही यह गेम ऑफलाइन मोड को भी सपोर्ट करता है। इसका मतलब है कि आप बिना इंटरनेट के भी यह गेम खेल पाएंगे। इसके अलावा आपको इस गेम में रिवार्ड भी मिलेगा।

Ludo King 
लुडो किंग लोकप्रिय गेम्स में से एक है। मल्टीप्लेयर मोड के जरिए आप इस गेम को अपने दोस्तों या फिर परिवार के सदस्यों के साथ खेल सकते है। इस गेम से आपकी बचपन की यादें ताजा हो जाएंगी। वहीं, इस गेम को गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है।

MONOPOLY Bingo 
इस गेम को क्लासिक गेम का बादशाह कहा जाता है। इस गेम को सबसे पहले सन 1903 में लॉन्च किया था। इस गेम का उद्देश्य है कि अपने विरोधी को पूरी तरह से कंगाल बनाना पड़ता है। इसके अलावा आपको इस गेम में तीन लेवल मिलेंगे, जिनके नियमों को आप अपने हिसाब से बदल सकते हैं। वहीं, यह गेम एंड्रॉयड और आईओएस प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।

Sonic the Hedgehog
Sonic गेम बच्चों के बीच बहुत लोकप्रिय है। अगर आप को भी यह गेम पसंद है, तो आप इसे गूगल प्ले स्टोर पर जाकर डाउनलोड कर सकते है। इस गेम में आपको कई सारे खास मोड्स मिलेंगे, जिनसे आपको गेम खेलने में बहुत आनंद आएगा।

Super Mario Run
मारियो गेम लोगों के बीच बहुत लोकप्रिय है। आपको इस गेम को गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर खेल सकते है। हालांकि, अन्य लेवल के लिए आपको इस गेम का पेड वर्जन खरीदना होगा।

Twitter ने चुपके से बदल दी डेस्कटॉप वर्जन की डिजाइन

Facebook पर दुनिया के सबसे पसंदीदा नेता बने पीएम नरेंद्र मोदी

Facebook ने किये 40 मिलियन वार्निंग लेबल जारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -