लॉक अप के विनर बनते ही फूट-फूटकर रोये मुनव्वर फारुखी, ट्रॉफी के साथ मिली ये चीजें
लॉक अप के विनर बनते ही फूट-फूटकर रोये मुनव्वर फारुखी, ट्रॉफी के साथ मिली ये चीजें
Share:

70 दिनों के कड़े संघर्ष के बाद मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) जीत गए हैं। वह लॉक अप के विनर बन गए। आप सभी जानते ही होंगे मुनव्वर फारूकी को शुरू से ही गेम का मास्टरमाइंड बताया जा रहा था। ऐसे में कई लोग पहले ही मुनव्वर को शो का विनर मान चुके थे और मुनव्वर सबकी उम्मीदों पर खरे उतरे और अंत में शो की ट्रॉफी अपने नाम कर ली। आप सभी को बता दें कि स्टैडअप कॉमेडियन से लेकर लॉक अप का विनर बनने तक मुनव्वर ने एक लंबा सफर तय किया है। जी हाँ और लॉक अप में एंट्री लेते ही मुनव्वर ने लोगों को अपना रियल साइड दिखाया।

केवल इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर शॉकिंग खुलासा भी किया। वैसे शो की ट्रॉफी के अलावा मुनव्वर को 20 लाख रुपये कैश प्राइज मनी, एर्ट‍िगा और इटली ट्र‍िप पर जाने का मौका भी मिला है। आप सभी को पता हो कुछ वक्त से मुनव्वर कई सारी मुसीबतों से गुजरे, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि मुनव्वर के अच्छे दिनों की शुरुआत हो चुकी है। ट्रॉफी जीतने के बाद मुनव्वर के चेहरे की मुस्कान बता रही है कि वो अपनी जीत का कितनी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। ट्रॉफी जीतने के बाद मुनव्वर ने शो और उनके फैंस का शुक्रिया भी अदा किया और रोने लगे।

आपको बता दें कि प्रिंस नरूला शो में कंगना रनौत के हुकुम का इक्का बन कर आये थे और 4 रियलिटी शोज के विनर रह चुके प्रिंस ने शो में आते ही सबकी नाक में दम करना शुरू कर दिया था। हालाँकि अब प्रिंस को एकता कपूर के साथ काम करने का मौका मिला है। आपको बता दें कि पायल रोहतगी और मुनव्वर फारूकी लॉक अप के टॉप 2 फाइनिलस्ट बने और फिनाले में आने के बाद कंगना रनौत ने दोनों के ही गेम और पर्सनैल्टी की जमकर तारीफ की।

टीवी क़्वीन एकता कपूर के खिलाफ दर्ज हुई FIR, जानिए पूरा मामला

टीवी के मशहूर कपल युविका-प्रिंस के घर पसरा मातम, परिवार के इस सदस्य की हुई मौत

लॉक अप की Queen Warden बनी तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा से ज्यादा ले रही है फीस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -