'Lock Upp' में मचेगा जबरदस्त धमाल, 'वार्डन' बनकर पहुंचेंगी तेजस्वी प्रकाश
'Lock Upp' में मचेगा जबरदस्त धमाल, 'वार्डन' बनकर पहुंचेंगी तेजस्वी प्रकाश
Share:

चर्चित रियलिटी शो लॉक अप (Lock Upp) अब फिनाले की ओर बढ़ रहा है. कंगना की जेल को फतेह कौन करेगा ये शीघ्र ही पता चलने वाला है. शो को फिनाले से पहले निर्माता एक बेहतरीन ट्विस्ट लेकर आए हैं. शो में टेलीविज़न की ‘नागिन’ की एंट्री होने जा रही है. ‘जेलर’ बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा (Karan Kundrra) के साथ वह तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) अब ‘वार्डन’ के तौर पर शो में एंट्री लेने जा रही हैं. निर्माताओं ने लॉक अप का एक बेहतरीन प्रोमो लॉन्च कर दिया है, जिसमें टेलीविज़न अदाकारा तेजस्वी प्रकाश दिखाई दे रही हैं.

लॉक अप (Lock Upp) में ‘वार्डन’ के तौर पर होने वाली इस एंट्री को लेकर कई प्रकार के अनुमान लगाए जा रहे थे. किन्तु शो के नए प्रोमो से खुलासा हो गया है कि लॉक अप की वार्डन कोई और नहीं बल्कि ‘नागिन 6’ की अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash)  ही होंगी. प्रोमो में तेजस्वी प्रकाश का धांसू लुक देखने के मिल रहा है. जेल में एंट्री के पश्चात् तेजस्वी बोलती हैं कि लॉक अप के अंतिम अत्याचारी खेल में आ रही हूं जेलर करण कुंद्रा के साथ मैं तेजस्वी प्रकाश… एक खास पॉवर के साथ. तत्पश्चात, वह एक-एक करके शो में मौजूदा प्रतियोगियों का नाम लेती हैं तथा बोलती हैं कि आखिर अब किस पर जहरीला वार होगा? इस प्रोमो से स्पष्ट है कि तेजस्वी प्रकाश की एंट्री के साथ ही साथ लॉक अप में या तो किसी न किसी का एलिमिनेशन होगा या फिर किसी को वह बचा लेंगी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

वही इस रविवार मतलब 8 मई को ग्रैंड फिनाले एपिसोड की स्ट्रीमिंग के साथ शो का पहला सीजन समाप्त हो रहा है. 3 कैदियों- मुनव्वर फारूकी, प्रिंस नरूला तथा शिवम शर्मा को फाइनलिस्ट के तौर पर चुन लिया गया है. प्रोमो से आशा जताई जा रही हैं कि दूसरे कैदियों को को आगामी एपिसोड में उनके साथ जुड़ने का अवसर दिया जाएगा. हालांकि, ये देखते हुए कि तेजस्वी शो समाप्त होने से कुछ दिन पहले नजर आ रही हैं, प्रशंसक उनके किरदार को लेकर कंफ्यूज्ड है.

उर्फी जावेद नहीं करेगी इस धर्म के लड़के से शादी, खुद कही ये बात

'मैं कपड़े पहनूं या ना पहनूं, आपको इससे क्या मतलब?', रेप की धमकिया मिलने पर बोली ये अदाकारा

इस मशहूर एक्ट्रेस को ऑफर हुआ था अंगूरी भाभी का किरदार, 'तिवारी जी' के कारण कर दिया था मना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -