लखनऊ में आम आदमी पार्टी के कार्यालय में लगा ताला,  सांसद संजय सिंह ने योगी पर साधा निशाना
लखनऊ में आम आदमी पार्टी के कार्यालय में लगा ताला, सांसद संजय सिंह ने योगी पर साधा निशाना
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव में अपने प्रत्याशी तय करने की तैयारी में लगी AAP के लखनऊ में स्थित कार्यालय पर ताला लगा हुआ पाया गया. इसको लेकर AAP से राज्यसभा के सदस्य संजय सिंह ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी पर गंभीर इलज़ामजड़ा है. संजय सिंह रविवार को दोपहर में 3 बजे इसी कार्यालय में प्रेंस कॉन्फ्रेंस में जा रहे थे. वहीं  लखनऊ में AAP के कार्यालय, गोमतीनगर में ताला लटका देख पार्टी के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह नज़र हो गए.  उन्होंने इसमें सीएम योगी सरकार का हाथ बताया है. संजय सिंह ने इसको लेकर ट्वीट किया. इस बारें में उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि योगी जी यह क्या बचकाना खेल खेल रहे है. मेरे मंत्रालय पर ताला डलवा दिया. पुलिस भेजकर रात 12:00 बजे, सुबह 8:00 बजे और फिर 10:00 बजे मेरे मकान मालिक को धमकी दी गई. इतनी मेहनत अपराध रोकने में करते तो जनता न जाने कहा से कहा होती. चिंतित न हो. हम AAP हैं. सड़क पर मंत्रालय खोल लेंगे, लेकिन आपके जुल्मी सरकार को बेनकाब कर दूंगा. संजय सिंह के इस ट्वीट के उपरांत राजधानी के सियासी गलियारे में सियासत गर्म होती जा रही है.

AAP के कार्यालय पर ताला लगने के प्रकरण पर गोमती नगर के एसएचओ धीरज कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस ने किसी के पार्टी कार्यालय पर कोई ताला नहीं लगा है. ना ही पुलिस ने कोई जांच की. यह ताला किसने और क्यों लगाया?... इस बारे में मुझे सूचना नहीं है. उन्होंने बताया कि पुलिस पर अनर्गल और निराधार इलजाम लगाए जा रहे हैं. उन्होंने बताया  कि हो सकता है मकान मालिक से उनमें किसी बात को लेकर कुछ विवाद शुरू हो गया. इस बारे में मकान मालिक से पूछताछ के उपरांत ही केस स्पष्ट हो सकता है, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है.

थाना प्रभारी के स्थिति स्पष्ट करने के उपरांत संजय सिंह ने एक ट्वीट और किया है, जिसमें उन्होंने गोमतीनगर में आप पार्टी के मंत्रालय के बाहर खड़े होकर अपना एक वीडियो सामने आया था. जिसमे बताया गया है कि योगी जी आपसे जुर्म नहीं रुक रहे, लेकिन मुझे रोकना चाहते  हैं. उन्होंने दावा किया है कि बीते कुछ महीने से मैं सच की आवाज उठाता रहता हूं. जिस वजह से योगी सरकार ने मकान मालिक पर दबाव डालकर मेरे कार्यालय पर ताला लगवा दिया. मैं नहीं चाहता कि मेरे कारण  मकान मालिक परेशान हों. मैं कहीं दूसरे स्थान पर अपना कार्यालय खोल सकता है. कई लोगों के मुझे फोन आ रहे हैं, कि मेरे यहां अपना दफ्तर खोल लें. जिसके बाद यह भी कहा गया है की योगी अब ऐसी हरकत न करें. अगर उन्हेंं मुझको हिरासत में लिया गए. मैं लखनऊ में ही हूं. AAP का कार्यालय तो बंद कर सकते हैं योगी जी लेकिन सच की आवाज नहीं रोक सकते. आपके जुल्म ज़्यादती के विरुद्ध बोलता रहा हूं और बोलता रहूंगा. बचकाना खेल खेलना बंद करो, लखनऊ में हूं. हम आम आदमी पार्टी के लोग हैं, हमको कार्यालय की आवश्यकता नहीं है. हम तो सड़क पर कार्यालय खोल लेंगे, हमसे आप इतना घबरा क्यों रहे हैं, जिसके वजह से समझ में नहीं आ रहा है.

FIR दर्ज कराने पुलिस थाने पहुंची युवती, इंस्पेक्टर ने कहा- पहले डांस करो फिर...

सुब्रमण्यम स्वामी बोले- 16 मई 2014 को हिंदुत्व के लिए शुरू हुआ युद्ध

पश्चिम बंगाल गवर्नर जगदीप धनकर का बड़ा आरोप, कहा- राजभवन की जासूसी हो रही

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -