इंदौर-उज्जैन में 19 अप्रैल तक टोटल लॉकडाउन, जानें क्या है आपके शहर का हाल

Apr 10 2021 04:43 PM
इंदौर-उज्जैन में 19 अप्रैल तक टोटल लॉकडाउन, जानें क्या है आपके शहर का हाल

भोपाल: मध्य प्रदेश में तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए दमोह को छोड़कर राज्य के तमाम जिलों में शुक्रवार की शाम 6 बजे से सोमवार की सुबह 6 बजे तक 60 घंटे के कोरोना कर्फ्यू का फैसला लिया गया था। मगर आज यानि शनिवार को सीएम शिवराज सिंह चौहान के साथ वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के माध्यम से हुई जिलों की क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक में कोरोना संक्रमण की तेजी से फैल रही कड़ी को तोड़ने के लिए सूबे के कुछ जिलों में 19 अप्रैल तक लॉकडाउन लगाने का निर्णय किया गया है।

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस की रोकथाम के क्रम में बड़वानी, राजगढ़, विदिशा ज़िलों में (शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में) 19 अप्रैल सुबह 6 बजे तक लगातार लॉकडाउन रहेगा। बालाघाट, नरसिंहपुर, सिवनी ज़िलों (शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों) और जबलपुर शहर में 12 अप्रैल  की रात से 22 अप्रैल की सुबह तक रहेगा लॉकडाउन रहेगा। 

वहीं इंदौर शहर, राऊ नगर, महू नगर, शाजापुर शहर और उज्जैन शहर (एवं उज्जैन ज़िले के सभी नगरों) में 19 अप्रैल की सुबह 6 बजे तक लॉकडाउन लागू किया गया है । सीएम शिवराज सिंह चौहान की ज़िला आपदा प्रबंध समितियों के साथ 10 अप्रेल को हुई वीडियो कांफ्रेंस में ज़िला आपदा प्रबंध समितियों से विस्तृत चर्चा के बाद ये निर्णय लिया गया है। 

पटियाला में कोरोना वायरस की चपेट में आए सात खिलाड़ियों

जैक मा की अलीबाबा पर लगा 2.78 अरब डॉलर का जुर्माना, की थी चीन सरकार की आलोचना

ई-कॉमर्स और डिजिटलीकरण से भारत के ऑटो क्षेत्र में होगी वृद्धि: रिपोर्ट