कोरोना : इस खबर के आते ही जम्मू-कश्मीर में पसरा सन्नाटा

Mar 26 2020 02:14 PM
कोरोना : इस खबर के आते ही जम्मू-कश्मीर में पसरा सन्नाटा

भारत में 21 दिनों के लॉकडाउन का आज दूसरा दिन है. जम्मू कश्मीर में प्रशासन की ओर से सख्ती बढ़ा दी गई है. साथ ही प्रशासन लगातार लोगों से अपील कर रहा है कि बहुत आवश्यक कार्य से ही घरों से बाहर निकलें. वहीं घरों से बाहर निकलने वालों के आईडी कार्ड देखने के बाद ही उन्हें आगे जाने की अनुमति दी जा रही है.

दुनिया के इन ताकतवर लोगों को कोरोना वायरस ने बनाया शिकार

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस बीच केंद्र शासित प्रदेश के कश्मीर संभाग में कोरोना वायरस के कारण पहली मौत का मामला सामने आया है. 65 वर्षीय संक्रमित बुजुर्ग की डलगेट स्थित चेस्ट डिजीज(सीडी) अस्पताल में गुरुवार सुबह मौत हो गई. मृतक बुजुर्ग डायबिटीज, तनाव और ओबेसिटी जैसी बीमारी से ग्रसित था. प्रदेश में कोरोना वायरस के चलते पहली मौत के बाद प्रशासन ने सख्ती और भी बढ़ा दी है.

बैंगलोर में 'कोरोना' से महिला की मौत, 16 नागरिकों की मौत से थर्राया भारत
 
 अगर आपको नही पता तो बता दे कि कश्मीर में कोरोना से हुई इस मौत के बारे में श्रीनगर के मेयर ने ट्वीट किया. उन्होंने लिखा कि यह खबर हमारे लिए बेहद दुखदायी है. ऐसे समय में हम मृतक के परिवार के साथ खड़े हैं. सीडी अस्पताल में तैनात डॉक्टरों को उनके साहस और उनके द्वारा की जा रही लगातार कोशिश के लिए हम सलाम करते हैं. आइए कोरोना वायरस के इस चोन को तोड़ने में हम सब अपना योगदान देते हैं.वहीं राज्य के प्रवक्ता रोहित कंसल ने भी इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि श्रीनगर के हैदरपोड़ा निवासी 65 वर्षीय कोरोना संक्रमित बुजुर्ग की मौत हो गई. बुधवार को उनके संपर्क में आए चार अन्य लोगों की जांच में भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है.

कोरोना: 1.70 लाख करोड़ के पैकेज का ऐलान, गरीबों को मिलेगी हरसंभव मदद

क्या कोरोना वायरस को मात देने में सेना करने वाली है मदद ?

'कोरोना' से जंग के बीच प्रियंका का ट्वीट, मोदी सरकार के समक्ष रखी 5 मांगें