लॉकडाउन में अपने फैंस का हौसला बढ़ा रही चर्चित महिलाएं
लॉकडाउन में अपने फैंस का हौसला बढ़ा रही चर्चित महिलाएं
Share:

कोरोना वायरस को पूरी तरह से खत्‍म करने के आसार अभी कम ही नजर आ रहे हैं लेकिन जिंदगी को व्‍यवस्थित तो करना है. इसे फिर से पटरी पर लाना है. अपने काम को फिर गति देना है. ढेरों सावधानियों और सतर्कता के साथ जीवन को नए तरीकों में ढालना है. इस मुश्किल को समझ रही हैं महिलाएं और आगे आने वाली चुनौतियों और अवसरों के लिए स्‍वयं को तैयार कर रही हैं.

25 मई से शुरू हो रही हैं डोमेस्टिक फ्लाइट्स, उड्डयन मंत्रालय ने जारी की गाइडलाइन

आपकी जानकारी के​ लिए बता दे कि'वेलकम टू बजरंगपुर' से बॉलीवुड में डेब्यू की प्रतीक्षा कर रहीं इटालियन मॉडल और अभिनेत्री जॉर्जिया एंड्रियानी को अपने परिवार की याद आ रही है और लॉकडाउन में छूट मिलते ही वे सबसे पहले अपने माता-पिता से मिलने के लिए इटली जाएंगी. इस समय इटली में भी हालात खराब हैं और उन्‍हें माता-पिता की सेहत की चिंता सता रही है. वे कहती हैं कि लॉकडाउन में अकेले मुंबई में रह गई. अब उन्‍हें जल्‍द से जल्‍द अपने परिवार से मिलना है

रायपुर-बिलासपुर NH पर बड़ा हादसा, ट्रक में जा घुसी मजदूरों से भरी बस

इसके अलावा मॉडल और एक्‍टर प्रणति राय प्रकाश ने बताया कि मुझे आदत है अकेले रहने की. मैं काफी चीजें कर रही हूं. पहले मैं उबली हुई सब्जियां खा लेती थी. लेकिन इस बार पांच दिन में ही ऊब गई. बाजार जाकर अलग-अलग तरह के मसाले लाई और खाने में स्‍वाद बढ़ाया. लॉकडाउन के दौरान जिमनास्टिक क्‍लास के लिए नहीं जा सकी. घर पर मैंने फिटनेस के लिए काफी काम किया और अपने प्रशंसकों को प्रेरित करने के लिए सोशल मीडिया पर वीडियोज भी डाले. मेकअप वीडियो भी बनाए. मैंने दो गाने भी लिखे और गाए.

प्रियंका गाँधी ने शेयर की पिता के साथ वाली आखिरी तस्वीर, लिखा भावुक पोस्ट

क्या लॉकडाउन की वजह से बदल जाएगी दुनिया ? जानें

पियूष गोयल का बड़ा ऐलान- जल्द शुरू होंगी और ट्रेनें, काउंटर से हो सकेगी टिकट बुकिंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -