पुलिस के सामने भीड़ ने तृप्ति देसाई के साथ की मारपीट, बुरी तरह घायल
पुलिस के सामने भीड़ ने तृप्ति देसाई के साथ की मारपीट, बुरी तरह घायल
Share:

कोल्हापुर : महाराष्ट्र के कोल्हापुर के महालक्ष्मी मंदिर में उस समय विवाद शुरु हो गया जब भूमाता ब्रिगेड की तृप्ति देसाई मंदिर के गर्भगृह में सरदार के कपड़ों में प्रवेश कर गई। गर्भगृह से दर्शन करके वो जैसे ही बाहर आई गुस्साई भीड़ ने उन्हें घेर लिया। कोल्हापुर में कई लोगों ने उन्हें न सिर्फ बुरी तरह पीटा बल्कि उन पर हल्दी, कुमकुम के साथ-साथ लाल मिर्च भी फेंका गया। हैरानी की बात ये है कि ये सब पुलिस की मौजूदगी में हुआ। पुलिस ने बड़ी मुश्किल से तृप्ति को भीड़ के चंगुल से निकाला और अस्पताल पहुंचाया, जहां फिलहाल उनका इलाज चल रहा है।

बताया जा रहा है कि उनकी हालत काफी गंभीर है। बुधवार की शाम को तृप्ति 50 महिलाओं के दल के साथ महालक्ष्मी मंदिर में दर्शन के लिए पहुंची थी, लेकिन पुलिस ने उन्हें रोक लिया। शाम को तृप्ति को पुलिस की निगरानी में मंदिर के गर्भगृह के दर्शन कराए गए। तभी मंदिर मे जाते समय हिंदुत्ववादी कार्यकर्ता और स्थानीय लोगों ने तृप्ति के साथ अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर उन पर हमला करने की कोशिश भी की।

पुलिस ने तृप्ति को मंदिर गर्भगृह के पास लाई, लेकिन वहां पर पुजारी और अन्य महिलाओं ने उसे गर्भगृह में जाने की इजाजत नहीं दी। तृप्ति की वहां मौजूद लोगों के साथ आधा घंटा तक झड़प हुई। इसके बाद पुलिस ने पुजारी महिलाओं को जबरन हटाकर तृप्ति को एंट्री दिला दी। पुलिस की निगरानी के बावजूद तृप्ति पर हमला हुआ और वो घायल हो गई। पुलिस का कहना है कि उनके शरीर पर गंभीर चोटें आई है। मंदिर के पुजारियों ने कहा कि कोर्ट की ओर से तृप्ति को गर्भगृह में प्रवेश करने का कोई ऑर्डर नहीं था। उन्होने प्रशासन और पुलिस की निंदा की।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -