15 मार्च को बाजार में दस्तक देगी जीप रैंगलर

Feb 24 2021 05:18 PM
15 मार्च को बाजार में दस्तक देगी जीप रैंगलर

रैंगलर जीप अगस्त 2019 में ही लॉन्च और सेल के लिए पेश की जा चुकी है, इसे सीबीयू के रूप में लाया गया था। जीप इंडिया की बुकिंग आज से शुरू हो गई है। जीप के ऑफ-रोडर को पहले सीबीयू के रूप में लाया गया था - उस कानून के तहत जिसके तहत एक साल में 2,500 वाहनों के आयात और बिक्री की अनुमति दी गई थी, उनके बिना 63.94-68.94 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) से शुरू होता है। 

चौथा-जीन रैंगलर अनलिमिटेड सहारा ट्रिम और पांच-डोर की आड़ में उपलब्ध था। स्टैंडर्ड किट में 7.0 इंच मल्टी-इंफो डिस्प्ले, एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो के साथ 8.4 इंच इंफोटेनमेंट स्क्रीन, डुअल-जोन क्लाइमेट कंट्रोल, एंबियंट लाइटिंग, टायर-प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, रियर एसी वेंट और मल्टीपल 12 वी सॉकेट्स और यूएसबी शामिल हैं।  

यह इंफोटेनमेंट स्क्रीन के साथ भी आता है, जिसमें एक्सल स्टेटस और स्टीयरिंग एंगल से लेकर ऊँचाई, देशांतर और अक्षांश तक विभिन्न प्रकार के ऑफ-रोडिंग प्रासंगिक विवरण प्रदर्शित होते हैं। पिच और रोल कोण भी प्रदर्शित किए जाते हैं। चार एयरबैग, ईबीएस के साथ एबीएस, फ्रंट और रियर पार्किंग सेंसर, एक रियर पार्किंग कैमरा, ईएससी, इलेक्ट्रॉनिक रोल मिटिगेशन, ट्रैक्शन कंट्रोल और हिल-स्टार्ट और डीसेंट कंट्रोल प्रस्ताव पर सुरक्षा विनिर्देश हैं। एक 2.0-लीटर, चार-सिलेंडर, टर्बो-पेट्रोल इंजन 268hp और 400Nm का टार्क बनाता है, जिसे 8-स्पीड टॉर्क-कन्वर्टर ऑटोमैटिक में जोड़ा जाता है, रैंगलर के सभी चार पहियों को संचालित करता है।

ममता बनर्जी ने लिखा प्रधानमंत्री मोदी को पत्र, किया ये निवेदन

'गंगूबाई काठियावाड़ी' के टीजर में दिखा आलिया का जबरदस्त अंदाज, बेहतरीन डायलॉग ने डाली जान

सोशल मीडिया पर वायरल खबरों को लेकर मुंबई पुलिस ने दिया ये बड़ा बयान