गुरुग्राम में मुस्लिम युवक से मारपीट, जबरन काट दी दाढ़ी
गुरुग्राम में मुस्लिम युवक से मारपीट, जबरन काट दी दाढ़ी
Share:

गुरुग्राम। देश में अल्प्शंख्यको के साथ भेद-भाव और मारपीट के मामलें  काफी बढ़ते जा रहे है। ऐसा ही एक शर्मनाक मामला हाल ही में हरियाणा के गुरुग्राम से आया है जहा एक मुस्लिम युवक के साथ मारपीट कर उसकी दाढ़ी को जबर्दस्ती काट दिया गया।

मामले की खबर मिलते ही पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।  मामला  गुरुग्राम के सेक्टर 37 का है जहाँ कुछ असामाजिक तत्वों ने जफरुद्दीन नामक युवक को पकड़ लिया और उसके साथ बदसलूकी करने लगे और उसकी दाढ़ी को छू कर टिप्पणी करने लगे। जब युवक ने इसका विरोध किया तो इन असामाजिक तत्वों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। 

इसके बाद वो लोग जफरुद्दीन को एक नाई की दुकान में ले गए और नाई से जफरुद्दीन की दाढ़ी काटने के लिए कहने लगे। जब नाई ने उसकी दाढ़ी काटने से मना कर दिया तो इन बदमाशों  ने नाई की भी बुरी तरह से पिटाई कर दी। इसके बाद उन गुंडों ने जफरुद्दीन को दुकान में रखी सीट से बांध दिया और फिर नाई से जबरदस्ती उसकी दाढ़ी कटवा दी।  वारदात को अंजाम देकर आरोपी वहां से फरार हो गए।

पुलिस को अपनी प्रारम्भिक जाच मे पता चला है कि जफरूद्दीन गुरूग्राम सेक्टर 29 में होटल चलाता है। वह अपने दोस्त इब्राहिम के साथ गुरूग्राम खांडसा मंडी में सब्जी लेने गया था। उसी दौरान ये घटना हुई। घटना स्थल पर मौजूद लोगो ने पुलिस को बताया कि ये गुंडे जफरूद्दीन को पाकिस्तानी-पाकिस्तानी कहकर उसके साथ मारपीट कर रहे थे।

खबरें और भी 

दिल्ली पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का पर्दाफाश

बकरी के साथ 8 लोगों ने किया गैंगरेप, बकरी की मौत

एक और ढोंगी बाबा यौन शोषण में धराया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -