अवैध कब्जे हटाने गई टीम पर स्थानीय लोगों ने किया हमला

कांगड़ा : कुछ दिनों पहले जहां कसौली में अवैध कब्जे हटाने गई टीम की एक महिला अधिकारी की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया था. वहीं इसके बाद आज इसी तरह का एक और ताजा मामला देखने को मिला हैं. यहां जिले के ज्वाली उपमंडल के अंतर्गत आने वाले पौंग डैम में वन विभाग की कुछ अवैध कब्जे की जानकारी मिले थी. वहीं जब आज वन विभाग की टीम अवैध कब्जों के खिलाफ कार्रवाई करने पहुंचे तो उन पर सहने लोगों ने हमला कर दिया. इस हमले में टीम के 4 लोगों के घायल होने की ख़बर हैं. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वन विभाग की टीम पर गुर्जर समाज के लोगों ने हमला किया. जिसमे महिला अधिकारी के भी घायल होनेके ख़बर हैं. उच्च न्यायलय के आदेश पर टीम यहां गुज्जर समुदाय के लोगों को यहां से हटाने की कार्रवाई अमल में ला रही थी. तब ही गुर्जर समुदाय के लोगों ने टीम में पूरी स्टाफ के साथ मारपीट की. 

इस मारपीट में दो महिलाओं को कई गंभीर चोटें आई हैं. जबकि 2 पुरुष अधिकारी भी घ्याल हुए हैं. वन विभाग का तर्क था कि सैंक्चुरी एरिया में पशुओं को चराने का कार्य किया जा रहा था. मामले की सूचना ज्वाली थाने को दी गई तो सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची तथा जांच शुरू की. इस संबंध मे डी.एस.पी. ज्वाली ने बताया कि पुलिस कार्रवाई कर रही है. 

बड़ी खबर : दिल्ली-NCR में फिर तेज आंधी-तूफ़ान का कहर, झज्जर में गिरे पेड़

कर्नाटक के चुनावी घमासान के बीच अब 'शत्रु' का भाजपा पर वार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -