गानों में शराब के जिक्र पर बोले हनी सिंह- 'सरकार लाइसेंस देना बंद कर दे'
गानों में शराब के जिक्र पर बोले हनी सिंह- 'सरकार लाइसेंस देना बंद कर दे'
Share:

पंजाब के बहुत ही बेहतरीन सिंगर, कंपोजर और रैपर यो यो हनी सिंह इन दिनों अपने नए गाने के कारण सुर्खियों में बने हुए हैं। जी दरअसल बीते दिनों ही हनी सिंह का गाना लोका रिलीज हुआ है और अब सोशल मीडिया यूजर्स इसे पसंद कर रहे हैं। वहीं हाल ही में अपने नए गाने की रिलीजिंग के साथ ही हनी सिंह ने प्रमोशन के दौरान कई खुलासे किए जो चौकाने वाले रहे। उनके इन खुलासे में एक खुलासा सबसे बड़ा रहा जो जुड़ा था हनी सिंह की शराब की लत की खबरों से।

जी दरअसल लोका गाने के प्रमोशन के दौरान हनी सिंह ने बहुत सारी बातें की और इसी दौरान जब हनी सिंह से उन खबरों पर सवाल किया जिसमें कहा जाता था कि 'हनी सिंह शराब की लत को छुड़ाने के लिए रिहेब सेंटर गए थे।' तो हनी सिंह ने ऐसी खबरों को अफवाह बताया। उन्होंने एक वेबसाइट से बात करते हुए कहा, ''मैं कभी भी रिहेब नहीं गया। मुझे पता है कि मुझे और मेरी जिंदगी को लेकर कई सारी रिपोर्ट सामने आई हैं। अब मैं शराब नहीं पीता हूं।''

केवल इतना ही नहीं हनी सिंह ने अपने आने वाले गानों में बड़े बदलाव को लेकर भी बात की। उन्होंने अपने गाने में शराब के जिक्र पर कहा, 'जब भी आप पार्टी करते हैं, तो इसके पीछे शराब सबसे बड़ी वजह बनती है। आप इसे अनदेखा नहीं कर सकते हैं। यहां तक की हमारी सरकार भी शराब की दुकान खोलने के लिए लाइसेंस देती है, जिस दिन वे लाइसेंस देना बंद कर देंगे हम अपने गानों में इसका जिक्र करना बंद कर देंगे।' वैसे हनी सिंह का गाना लोका अब तक करोड़ों व्यूज हांसिल कर चुका है।

धमाल मचा रहा है हनी सिंह का नया गाना, सिंगर ने कहा शुक्रिया

नए गाने में सोनाली सेगल संग परमिश वर्मा की दिखी जबरदस्त केमेस्ट्री

'माँ' फिल्म से सामने आया बब्बल राय का पहला लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -