यहाँ लोन देने के बदले मांग रहे है लोगों की न्यूड सेल्फी
यहाँ लोन देने के बदले मांग रहे है लोगों की न्यूड सेल्फी
Share:

आपने बैंक से मिलने वाले लोन के बारे में तो सुना ही होगा और कई सारे बैंकों के फ्रॉड के मामलों के बारे में भी जरूर सूना ही होगा. अक्सर ही बैंक कर्ज देने के बदले कोर्इ कीमती वस्तु गिरवी पर रखने को कहती हैं. लेकिन हम आपको आज उस जगह के बारे में बता रहे है जहां पर व्यक्ति अथवा युवक-युवतियों से कर्ज देने के बदले न्यूड सेल्फी की मांग की जाती हैं. जी हाँ... सुनकर आप भी चौंक गए ना लेकिन ये सच है.

हम बात कर रहे है भारत के पड़ोसी देश चीन की जहां के लोगों, युवक-युवतियों से कर्ज देने वाली कंपनियां अथवा वहां के बैंक न्यूड सेल्फी मांग रहे हैं. सूत्रों की माने तो यदि कर्ज लेने के बाद उसका भुगतान समय पर नहीं किया या फिर उसे चुकाने में किसी तरह की कोई कोताही बरती, तो कर्ज देने वाली कंपनियां या बैंक गिरवी के तौर पर उनके पास रखी न्यूड सेल्फी को लीक भी कर दे रही हैं. जी हाँ... मीडिया रिपोर्ट्स ने ये भी जानकारी दी है.

हैरानी वाली बात तो ये है कि कई सारे लड़के-लड़कियां ऐसे हैं, जो इस तरह के लोन के लिए राजी थीं और उन्होंने बिना किसी शर्म के अपनी न्यूड तस्वीर बैंक को सौंप दी है. जी हाँ... और इस तस्वीर के बदले लड़के-लड़कियों को मुंहमांगा लोन दिया गया है. इस मामले के बारे में अब दुनियाभर में चर्चा होना शुरू हो गई है.

इस दिन बच्चों से मिलने आते हैं भूत

खूबसूरत बना देती है ये बीमारी..

प्रपोज करते समय नाली में गिरी अंगूठी, पुलिस से मांगी मदद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -