स्कूल के बच्चों पर भी कोरोना का खतरा, बंगलोरे में LKG और UKG की कक्षाएं बंद
स्कूल के बच्चों पर भी कोरोना का खतरा, बंगलोरे में LKG और UKG की कक्षाएं बंद
Share:

बंगलोर: कोरोना वायरस के कहर को देखते हुए कर्नाटक सरकार ने इस महीने के आखिर तक बेंगलुरु में सभी प्री-केजी, एलकेजी और यूकेजी कक्षाओं को बंद करने का फैसला किया है. यह फैसला एहतियात के तौर पर लिया गया है, क्योंकि इस आयु वर्ग को कोरोना वायरस से अधिक खतरा हो सकता है. यह फैसला कर्नाटक के स्वास्थ्य आयुक्त पंकज कुमार पांडे की हिदायत पर लिया गया है.

कर्नाटक के प्राथमिक और माध्यमिक स्कूल शिक्षा मंत्री एस सुरेश कुमार ने रविवार देर रात ट्वीट करते हुए लिखा कि, "स्वास्थ्य आयुक्त से हिदायत के बाद बेंगलुरु उत्तर, दक्षिण और ग्रामीण जिलों में प्री केजी/यूकेजी कक्षाओं के लिए अवकाश घोषित किया गया हैं." स्वास्थ्य और परिवार कल्याण विभाग के प्रमुख सचिव एस.आर उमाशंकर को भेजे गए अपने पत्र में पांडे ने कोविड-19 वायरस को फैलने से रोकने के लिए अगले आदेश तक शहर में प्री केजी, एलकेजी और यूकेजी कक्षाओं को फ़ौरन बंद करने के लिए कहा है.

आपको बता दें कि, देश में कोरोना वायरस के मामले बढ़ते जा रहे हैं. रविवार को 5 और मामले दर्ज किए गए हैं, जिसके बाद देश में अब कोरोना वायरस के 39 कन्फर्म kes हो गए हैं. रविवार को केरल में 5 मरीजों के सैंपल जांच में पॉजिटिव पाये गये. इसके अलावा चेन्नई में भी एक मरीज का टेस्ट पॉजिटिव पाया गया. तमिलनाडु का यह शख्स शनिवार को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया था.

'कलकत्ता संदना मरम' की गायिका का एक किस्सा

कोरोना वायरस: Go Air ने मुसाफिरों को दी बड़ी राहत, नहीं वसूलेगा कैंसलेशन चार्ज

होली पर 9 महीने के निचले स्तर पर पहुंचे पेट्रोल के भाव, जानिए क्या हैं आज के दाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -