बिहार चुनाव: जेपी नड्डा से मिले चिराग, सीएम नितीश के खिलाफ कही ये बात

बिहार चुनाव: जेपी नड्डा से मिले चिराग, सीएम नितीश के खिलाफ कही ये बात

पटना: लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) और जनता दल यूनाइटेड (JDU) के बीच खाई दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है. इसके साथ ही इसे लेकर भी अनिश्चितता की स्थिति है कि क्या LJP और JDU दोनों ही आगामी बिहार विधानसभा चुनाव NDA गठबंधन में शामिल होंगी या नहीं. इन सबके बीच LJP प्रमुख चिराग पासवान, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिले हैं.

चिराग पासवान ने इसे लेकर बुधवार को लोजपा के मौजूदा और पूर्व सासंदों की बैठक में पार्टी नेताओं से बातचीत की. रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने भाजपा से मांग रखी कि बिहार चुनावों में उनकी पार्टी JDU से अधिक सीटों पर अपने प्रत्याशी खड़े करेगी. पासवान ने इसे लेकर पीएम मोदी को भी एक पत्र लिखा है. पत्र में उन्होंने सूबे के सियासी हालात के बारे में जानकारी दी है. सूत्रों के अनुसार, चिराग पासवान ने पत्र में नीतीश कुमार की जदयू सरकार को लेकर एंटी-इंकम्बेंसी के संबंध में भी लिखा है.

रिपोर्ट के अनुसार, नड्डा के साथ हुई पासवान की बैठक को लेकर एक वरिष्ठ नेता ने जानकारी देते हुए बताया है कि, "उन्होंने भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा को राज्य के जमीनी हालात के संबंध में बताया. उन्होंने सीएम नितीश कुमार के खिलाफ बनी एंटी-इंकम्बेंसी की जानकारी देते हुए कहा कि मौजूदा हालात में जदयू को सीटों के साथ समझौता करना पड़ेगा."

रवि किशन के समर्थन में आई यह एक्ट्रेस, कहा- 'जया बच्चन राजनीति कर रहीं हैं'

चीन के मोर्चे पर क्या है भारत का प्लान, आज राज्यसभा में 'राजनाथ' देंगे बयान

तमिलनाडु के सीएम ई पलानीस्वामी ने मेकेदातु बांध को लेकर कही ये बात