बिहार चुनाव को लेकर एक्शन मोड में चिराग पासवान, सोमवार को बुलाई वर्चुअल मीटिंग
बिहार चुनाव को लेकर एक्शन मोड में चिराग पासवान, सोमवार को बुलाई वर्चुअल मीटिंग
Share:

पटना : बिहार दौरे पर आए लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) प्रमुख चिराग पासवान सोमवार को अपनी पार्टी के नेताओं के साथ सीधा संवाद करेंगे। चिराग पासवान ने इसके लिए सोमवार को दोपहर 12 बजे से पार्टी के नेताओं के साथ वर्चुअल मीटिंग बुलाई है। इस बैठक में पार्टी के प्रदेश कार्यकारिणी, बिहार के सभी प्रकोष्ठों के अध्यक्ष, प्रधान महासचिव, सभी जिलाध्यक्ष, पार्टी के तमाम सांसद विधायक और संभावित उम्मीदवारों को जोड़ा जाएगा।

शुक्रवार की शाम पटना पहुंचे चिराग पासवान ने शनिवार को अपनी पार्टी के बड़े नेताओं के साथ मीटिंग की थी। इस बैठक में उन्होंने आगामी विधानसभा चुनाव और बिहार में कोरोना और बाढ़ की स्थिति पर मंथन किया था। साथ ही साथ गठबंधन के मुद्दे पर भी अपनी राय साफ़ तौर पर रखी थी और चिराग पासवान एक विस्तारित बैठक के माध्यम से पार्टी के सभी जिलाध्यक्षों और अन्य नेताओं के साथ संवाद करने वाले हैं। ऐसे में सबकी निगाहें इस बात पर टिकी हैं कि चिराग सोमवार को इस वर्चुअल मीटिंग में किन बातों पर चर्चा करते हैं।

लोजपा प्रमुख और जमुई के सांसद चिराग फिलहाल अपने निर्वाचन क्षेत्र के दौरे पर हैं। चिराग पासवान ने आज जमुई में जिला प्रशासन के अधिकारियों के साथ कोरोना से बचाव को लेकर एक अहम् बैठक की है। इस बैठक में डीडीसी और जिले के सिविल सर्जन भी उपस्थिर रहे हैं। चिराग पासवान ने निरंतर जिले के अंदर कोरोना महामारी से निपटने के लिए किए जा रहे सरकारी प्रबंधों पर फीडबैक लिया है।

भूटान में 4 साल की बच्ची को हुआ कोरोना, देश में अब तक 133 हुए संक्रमित

सुब्रमण्यम स्वामी बोले- 16 मई 2014 को हिंदुत्व के लिए शुरू हुआ युद्ध

पश्चिम बंगाल गवर्नर जगदीप धनकर का बड़ा आरोप, कहा- राजभवन की जासूसी हो रही

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -