लोकजनशक्ति पार्टी के नेता ने शेयर की स्मृति की अश्लील फोटो

Apr 18 2015 07:06 PM
लोकजनशक्ति पार्टी के नेता ने शेयर की स्मृति की अश्लील फोटो
समस्तीपुर/बिहार : लगता है केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के अच्छे दिन नहीं चल रहे है, क्योंकि अभी कुछ दिन पहले ही गोवा के एक स्टोर में CCTV के जाल में फँसने से वो बच गई थी और इस खबर को लेकर बहुत बवाल भी मचा था, और अब स्मृति का एक अश्लील फोटो वॉट्सऐप पर शेयर कर दिया गया, खबर मिली है की यह फोटो लोकजनशक्ति पार्टी के एक नेता ने किया था जिनके खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है. 

खबर के अनुसार बिहार के समस्तीपुर में बीजेपी ने एसपी से इस अश्लील फोटो के शेयर करने की शिकायत करते हुए लोकजनशक्ति पार्टी के नगर अध्यक्ष उमाशंकर मिश्रा को मुख्य आरोपी बनाया है. पुलिस इस मामले में लोकजनशक्ति पार्टी के कई नेताओं से पूछताछ कर रही है, समस्तीपुर में बीते कुछ वक्त से 'दोस्ती' नाम के वॉट्सऐप ग्रुप पर स्मृति की एक मॉर्फ्ड अश्लील फोटो सर्कुलेट की जा रही थी. इस ग्रुप के मॉडरेटर लोजपा नेता रवींद्र कुमार सिंह हैं. वहीं, उमाशंकर मिश्रा पर आरोप है कि उनके मोबाइल से यह फोटो कई बीजेपी नेताओं को भेजी गई. बीजेपी ने पुलिस के पास एफआईआर दर्ज कराते वक्त सबूत के तौर पर मिश्रा के मोबाइल से भेजी गई फोटो भी उपलब्ध कराई है. पुलिस की साइबर क्राइम सेल इस मामले की जांच कर रही है. 

लोकजनशक्ति पार्टी नेता के खिलाफ FIR दर्ज कराने वाले भाजपा नेता राजीव रंजन ने कहा कि बीते कुछ वक्त से यह फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करके केंद्रीय मंत्री की इमेज खराब करने का प्रयास किया जा रहा था, इस फोटो पर अभद्र कमेंट्स किए जा रहे थे. राजीव ने मांग की है कि लोजपा हाईकमान इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपियों को पार्टी से निष्कासित करे, मामले में आरोपी लोजपा नेता उमाशंकर मिश्रा का कहना है कि वे नगर अध्यक्ष हैं और उनके कार्यालय मे कई तरह के लोग आते-जाते रहते हैं. उनका कहना है कि एक साजिश के तहत बीजेपी और लोजपा गठबंधन में दरार पैदा करने की नीयत से उनके मोबाइल नंबर का दुरुपयोग किया गया.