3 दिन तक शख्स ने कान में घुसी रही छिपकली, अंदर की हालत देख हैरान रह गए डॉक्टर्स
3 दिन तक शख्स ने कान में घुसी रही छिपकली, अंदर की हालत देख हैरान रह गए डॉक्टर्स
Share:

घर के अंदर आपने भी कई सारे छोटे-छोटे जीव जंतु तो देखे ही होंगे लेकिन कई बार ये जीव इंसान के शरीर को ही अपना घर बना लेते हैं. जी हाँ... हो सकता है आपके भी कान में कभी मकड़ी या फिर कॉकरोच घुस सकता है. ऐसा इसलिए क्योकि हम आपको आज जिस घटना के बारे में बता रहे हैं उसमे भी कुछ ऐसा ही हुआ है.

ये घटना दक्षिणी चीन के गुआंगजो शहर में हुई थी जहां पर एक शख्स के कान में तेज दर्द हुआ जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां कान के अंदर की हालत देखकर डॉक्टरों के होश उड़ गए. जब ये शख्स सो रहा था तो अचानक उसके कान में तेज खुजली हुई तो फिर वह चौंककर उठ गया. इसके बाद उसे ऐसा अहसास हुआ कि उसके कान के अंदर कुछ चल रहा है और वह अंदर काफी तेजी से रेंग रहा है. पहले उसे ये लगा कि कॉकरोच हो सकता है लेकिन फिर अचानक ही कान में भयंकर दर्द होने लगा था.

डॉक्टर के पास पहुंचने के बाद उस आदमी के कान में जिंदा छिपकली मिली. जी हाँ... हैरानी वाली बात तो ये है कि वो छिपकली उस व्यक्ति के कान में तीन दिन तक जिंदा भी रही. छिपकली ने इनके कान का तो बुरा हाल कर ही दिया था साथ ही इनके कान के परदे को भी चट कर गयी थी और इस वजह से कान के साथ-साथ इन्हे जबरदस्त सिरदर्द भी होने लगा था. फिर डॉक्टर ने ऑपरेशन कर उस छिपकली को बाहर निकाला जिसके बाद पीड़ित को राहत तो मिल गई लेकिन उसका सुन्ना पूरी तरह से बंद हो गया था.

महिला के गले से निकली ऐसी चीज़, देखते ही उड़ गए डॉक्टर्स के भी होश

मगरमच्छ को मांस खिलाने गई महिला खुद ही बन गई उसका शिकार

शेक दीन मोहम्मद के नाम गूगल ने समर्पित किया अपना डूडल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -