कचोरी में निकली छिपकली, देखकर उड़े सबके होश

जयपुर शहर की मशहूर रावत कचोरी में छिपकली निकलने का मामला सामने आया है। इस मामले में वैशाली नगर निवासी अखिल अग्रवाल ने बताया कि, 'उन्होंने सोडाला स्थित रावत मिष्ठान भंडार से सुबह 12 बजे कचोरी ली थी।' बताया जा रहा है आधी कचोरी खाने के बाद छिपकली निकली तो तुरंत रावत मिष्ठान के मैनेजर को शिकायत दी। इस मामले के बारे में सूचना देने पर मैनेजर ने गलती मानते हुए बाकी कचोरी की बिक्री रोक दी और आगे से ऐसी गलती नहीं करने का आश्वासन दिया।

वहीँ इसके बाद सीएमएचओ डॉ नरोत्तम शर्मा को भी इसकी सूचना दी। इस बारे में शर्मा ने बताया कि फूड इंस्पेक्टर नरेश को कार्रवाई करने के लिए बोला है। मामले की जांच की जाएगी। आप सभी को बता दें कि इसके पहले अहमदाबाद से भी बर्गर में छिपकली निकलने का मामला सामने आया था। जी दरअसल यहां जब कड़रनक पीने लगे तब आधी कोल्डड्रिंक में छिपकली पाई गई थी और उसके बाद टीम जांच में लगी है। वहीँ इससे पहले हथरस से नमकीन के पैकेट में छिपकली निकलने का मामला सामने आया था।

यहां पोइलिस तेजी से जांच पड़ताल में लगी थी और कहा गया थाजल्द ही इस मामले में एक्शन लिया जायेगा। फिलहाल जानकारों की माने तो तब तक बेहतर यही है कि जो भी खाएं सावधानी जांच पड़ताल करके ही खाएं। जी हाँ और किसी भी दूकान या खुले जगह से खाने का सामान न लें। फिलहाल इन मामलों के सामने आने से कई लोगों के बीच हड़कंप मचा हुआ और लोग हैरान है।

रेनोवेशन के लिए तोड़ी दुकान की दीवार, अंदर दिखा अनोखा नजारा

Viral Video: अपने आप सड़क पर गिर गई दीदी और भड़की बाइक वाले पर लेकिन।।।

सांप के काटते ही गुस्से में आया अधेड़, पकड़ा और काटकर खा गया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -