7 मैचों से बहार हुए जोएल मेटिप, जानिए क्यों
7 मैचों से बहार हुए जोएल मेटिप, जानिए क्यों
Share:

 

इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) का ऐतिहासिक खिताब जीतने वाली लिवरपूल के डिफेंडर जोएल मेटिप पैर की चोट के कारण लीग के बाकी बचे मैचों से बाहर हो  चुके है. क्लब ने मंगलवार को इसकी जानकारी दी. सेंटर बैक मेटिप को इस महीने की शुरुआत में एवर्टन के खिलाफ खेले गए ड्रॉ मैच में चोटिल हो गए थे. मेटिक ने क्लब की वेबसाइट पर कहा, " इस सीजन मैं मैदान पर वापस नहीं लौट पाऊंगा, लेकिन अगले सीजन में मुझे उम्मीद है कि मैं जल्द टीम से जुड़ जाऊंगा."

लिवरपूल के कोच जुर्गेन क्लॉप अपनी टीम द्वारा 30 साल के खिताबी सूखे को खत्म करने के बाद सातवें आसामन पर हैं. गुरुवार रात चेल्सी द्वारा मैनचेस्टर सिटी को 2-1 से हराने के बाद लिवरपूल ने इंग्लिश प्रीमियर लीग का खिताब अपने नाम कर लिया. लिवरपूल 30 साल बाद अपने खिताबी सूखे को खत्म करने में सफल रही है. क्लॉप की टीम ने दूसरे नंबर पर काबिज मैनचेस्टर सिटी पर 23 अंकों की बढ़त के साथ यह खिताब अपने नाम किया.

लिवरपूल का 19वां खिताब है और लीग में उसे अभी सात मैच और खेलने हैं. एनफील्ड क्लब ने बुधवार को कोविड-19 के बाद खेले गए अपने पहले घरेलू मैच में क्रस्टल पैलेस को 4-0 से हराया था. जर्मनी के क्लोप के मार्गदर्शन में लिवरपूल इंग्लैंड, यूरोप और विश्व की विजेता बनी है. उसने पहले ही यूईएफए चैम्पियंस लीग-2019 का खिताब और फीफा क्लब विश्व कप जीता है.

सर एवर्टन वीक्स के निधन पर रवि शास्त्री ने जताया शोक

जल्द क्रिकेट में उपयोग की जाएगी कुकाबुर बॉल

इस खिलाड़ी का कैच लेते हुए सबसे ज्यादा दबाव में थे श्रीसंत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -