जुर्गन क्लॉप का बड़ा बयान, कहा-लिवरपूल इस समय शीर्षक के लिए चुनौतीपूर्ण नहीं
जुर्गन क्लॉप का बड़ा बयान, कहा-लिवरपूल इस समय शीर्षक के लिए चुनौतीपूर्ण नहीं
Share:

लिवरपूल: लिवरपूल प्रीमियर लीग स्टैंडिंग में शीर्ष पर चार अंकों की बढ़त के साथ अपने अगले मैच सेट पर रविवार को वेस्ट ब्रॉम के खिलाफ खेला जाएगा। लिवरपूल के मैनेजर जुर्गन क्लॉप फिलहाल खिताब के लिए चुनौतीपूर्ण नहीं हैं और केवल अगले खेल पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।

एक वेबसाइट ने उन्हें यह कहते हुए उद्धृत किया, "ईमानदारी से, हम इस समय शीर्षक के लिए चुनौतीपूर्ण के बारे में नहीं सोचते हैं; ईमानदारी से, बिल्कुल नहीं। मुझे पता है कि यह एक तरह का उबाऊ है लेकिन यह सच्चाई है क्योंकि हम इसे एक अलग तरह से नहीं समझते हैं। रास्ता। हम बस यह सुनिश्चित करने की कोशिश करते हैं कि हम अगले गेम में जितना संभव हो उतना प्रतिस्पर्धी हो। " उन्होंने आगे कहा "तो, आप एक गेम जीतते हैं, जो महान है - सबसे अच्छा एहसास जो आप प्राप्त कर सकते हैं। फिर आमतौर पर आप कुछ दिनों बाद फिर से खेलते हैं। इस बार हमारे पास ऐसा नहीं था, यह सच है। हम अगले कुछ खेलों की तैयारी के लिए वास्तव में उपयोग करने की कोशिश करते हैं शायद बाकी सीज़न के लिए नहीं बल्कि अगले कुछ खेलों के लिए।"

टीम पिछले दो अभियानों में से प्रत्येक में शीर्षक दौड़ में शामिल हुई है, जो पिछले सत्र में 99 अंकों के साथ डिवीजन में शीर्ष स्थान पर 2018-19 में अपने दूसरे स्थान पर रही है। प्रबंधक ने कहा कि उनके खिलाड़ी अधिक जीतना चाहते हैं लेकिन इसके लिए उन्हें अपने टैली में अंक जोड़ते रहना होगा।

रॉड्रिगो मांसपेशियों में लगी चोट

गार्डियोला ने कहा- लक्ष्य सांता क्लॉस से नहीं प्रदर्शन से आते हैं

IND vs AUS: भारत के सामने पस्त हुए कंगारू, ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी 195 पर सिमटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -