लिवरपूल लीजेंड रोबी फाउंडर बने ईस्ट बंगाल फुटबॉल टीम के नए कोच
लिवरपूल लीजेंड रोबी फाउंडर बने ईस्ट बंगाल फुटबॉल टीम के नए कोच
Share:

लिवरपूल के लीजेंड रोबी फाउलर को इंडियन सुपर लीग क्लब ईस्ट बंगाल का हेड कोच नियुक्त किया जा चुका है। वह सही तरीके से खेल को खेलकर ट्राफियां  जीतने के हकदार बनते जा रहे है।  एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने कहा, मेरा कोचिंग फिलॉसफी है कि हम प्रतिस्पर्धी बनना चाहते हैं, हम सही तरीके से खेलना चाहते हैं और हम सही परिणाम हासिल करना चाहते हैं। हम एक टीम बनाएंगे जो बहुत अच्छी तरह से काम करेगी। हम कड़ी मेहनत करेंगे और हम एक मजबूत टीम बनाएगे।

इंडियन सुपर लीग में ईस्ट बंगाल की भागीदारी की घोषणा देर से की गई और क्लब मालिक में बदलाव के कारण औपचारिकताएं पूरी करने में देरी हुई। यह दूसरों की तुलना में प्रशिक्षण में देरी को इंगित करने वाले है। लेकिन कोच ने टीम के हार्डवर्क के साथ कहा और कठिनाई के स्तर को जानते हुए, हम प्रतिस्पर्धी होंगे और परिणाम प्राप्त करेंगे, "तो चलो चलते है और अपनी टीम को और भी मजबूत बनाते है, ताकि मैच में अपनी जीत का झंडा फैरा सके"। उन्होंने कहा कि पूर्व तैयारी का मतलब मैदान में प्रदर्शन के अलावा कुछ नहीं है। सही सामान करना एक टीम के लिए बहुत मायने रखता है।

रोबी फाउलर अकेले नहीं हैं और रेनेडी सिंह पूर्व भारतीय फुटबॉलर के साथ अपने सहायक कोच के रूप में कोचों के अच्छे सेट से लैस हैं। मैन सिटी के पूर्व मिडफील्डर एंथनी ग्रांट रेड और गोल्ड्स में फाउंडर के दूसरे असिस्टेंट हैं। टेरी McPhilips भी उसके साथ है, अच्छी तरह से फुटबॉल में युवा बच्चों के बहुत लाने के लिए जाना जाता है। रेनेडी सिंह के बारे में कहा, "हम जानते हैं कि रेनेडी (सिंह) कितने अच्छे  है। और वह किस तरह से खुद को पेश करते है। हम यह भी जानते हैं कि वह कितना अच्छा कोच है। फाउंडर ने कहा, मेरे लिए मेरे आसपास क महान टीम है क्लब की कोशिश करता है और जितनी जल्दी हो सके सफल हो जाते है।

अपाचे ने विश्व स्तर पर 4 मिलियन बिक्री कर बनाया नया रिकॉर्ड

IPL 2020: कितने दिन तक टीम से बाहर रहेंगे ऋषभ पंत ? DC के कप्तान श्रेयस अय्यर ने दिया जवाब

अनुष्का शर्मा को 'राशिद खान' की पत्नी बता रहा Google, जानिए क्या है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -