लिवरपूल के फैंस और खिलाड़ियों को लगा झटका, मैच से बाहर हुआ ये कप्तान
लिवरपूल के फैंस और खिलाड़ियों को लगा झटका, मैच से बाहर हुआ ये कप्तान
Share:

ईपीएल चैंपियन लिवरपूल के खिलाड़ियों और फैंस के लिए एक बुरी खबर है. टीम के कप्तान जॉर्डन हेंडरसन को गंभीर रूप से चोट लग गई है और जिसके कारण उनको बड़ा झटका लगा है. जानकारी केअनुसार जॉर्डन घुटने की चोट के कारण लीग के बाकी बचे चार मैचों में खेल नहीं सकते है. मैनेजर जुर्जेन क्लोप ने बीते शुक्रवार को इसकी पुष्टि कर चुके है.

रिपोर्ट्स के अनुसार हेंडरसन प्रीमियर लीग में ब्राइटन के खिलाफ 3-1 की जीत में घायल हो गए. क्लोप ने हालांकि कहा कि वह खुश हैं कि हेंडरसन को सर्जरी कराने की जरूरत नहीं पड़ेगी और वह टीम के साथ प्रीमियर लीग की ट्रॉफी जीतने के लिए सक्षम है. लिवरपूल को अपना अगला मुकाबला बर्नले के खिलाफ शनिवार यानी आज खेला जाने वाला है. वहीं इस बारें में क्लोप ने कहा कि हेंडो सभी बुरी खबरों से सबसे अच्छी संभवना सामने आई है. यह एक घुटने की चोट है लेकिन किसी तरह की सर्जरी की जरुरी नहीं है. वह इस सत्र में और नहीं खेलेंगे लेकिन मैं काफी पॉजिटिव सोच रखता हूं कि वह हमारे साथ नए सत्र की शुरुआत करने वाले है. हम सभी चिंतित थे जब हमने उन्हें बाहर जाते देखा और जिसके बाद पता चला कि उन्होंने मैदान छोड़ दिया.

इंग्लिश और जर्मन क्लब यूरोपा लीग ड्रॉ में अलग-अलग हाफ मेंनियोन: इंग्लिश क्लब को शुक्रवार को यूरोपा फुटबॉल लीग ड्रॉ में एक हाफ में जबकि जर्मनी के क्लबों को दूसरे हाफ में स्थान मिलने वाला है. सभी क्वार्टर फाइनल और सेमीफाइनल मैच जर्मनी में खेले जाने वाले है. जबकि 21 अगस्त को होने वाला फाइनल कोलोन में होगा. मैनचेस्टर युनाइटेड अगर आगे बढ़ता है तो वह क्वार्टर फाइनल में इस्तांबुल बासाकसेहिर या कोपेनहेगन से मैच खेलते नज़र आने वाले है. ड्रॉ के इसी हाफ में वोल्वरहैंपटन वांडरर्स और ओलंपियाकोस के बीच मुकाबले की विजेता टीम क्वार्टर फाइनल में सेविया और रोमा के बीच होने वाले मुकाबले की विजेता से भिड़ने वाले है. क्वार्टर फाइनल मुकाबले 10 और 11 अगस्त को नॉकआउट मुकाबलों की तरह दर्शकों के बिना खाली स्टेडियम में खेला जाएंगे. सेमीफाइनल मुकाबले 16 और 17 अगस्त को हो सकते है.

बेन स्टोक्स ने कपिल देव और इयान बॉथम की लिस्ट में बनाई जगह

IPL के मैदान पर इन गेंदबाजों का चलता हैं सिक्का, जानिए किसने लिए सबसे अधिक विकेट ?

IPL पर एक तरफ़ा राज करते हैं ये 5 बल्लेबाज, जड़ें है सबसे ज्यादा रन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -