लिवरपूल ने डिएगो और वोल्वो के साथ इतनी फीस के लिए किया साइन

Sep 21 2020 09:57 AM
लिवरपूल ने डिएगो और वोल्वो के साथ इतनी फीस के लिए किया साइन

लिवरपूल ने लगभग 45 मिलियन पाउंड की फीस के लिए वोल्वो से डिएगो जेटा के हस्ताक्षर की पुष्टि की है। बेयर्न म्यूनिख से थियागो पर हस्ताक्षर करने के लिए सौदा करने के 24 घंटे बाद, जर्गन क्लोप के पक्ष ने अब एक खिलाड़ी को शुरू में एक स्थान के लिए सादियो माने, मोहम्मद सालाह और रॉबर्टो फर्मिनो को चुनौती देने में सक्षम जोड़ा है। इससे पहले दिन में, 18-वर्षीय की-जान होवर नूनो एस्पिरिटो सैंटो की तरफ से जुड़ने के लिए दूसरे रास्ते से गए थे। 

जोटा के प्रस्थान की बात करते हुए, भेड़ियों ने जोर देकर कहा कि इसमें शामिल सभी लोगों के लिए यह एक अच्छा सौदा था। "हमने सौदा किया क्योंकि यह सभी के लिए अच्छा है," नूनो ने कहा। "डिओगो यहां खुश था लेकिन खिलाड़ियों को नई चुनौतियां पसंद हैं। "डियोगो अद्भुत है और हर कोई हमारे द्वारा बनाए गए रिश्ते को जानता है। डिओगो ने हमारे लिए जो किया वह बिल्कुल शानदार है। "मुझे लगता है कि डिओगो सही जगह जा रहा है और हम उसे शुभकामनाएं देते हैं, यह जानते हुए कि यह कभी नहीं भुलाया जाएगा, विशेष रूप से हमारे प्रशंसकों द्वारा, डियोगो द्वारा प्रदान किए गए सभी यादगार क्षण।" वह प्रीमियर लीग चैंपियन के लिए नंबर 20 की शर्ट पहनेंगे।

जोटा शुरू में एटलेटिको मैड्रिड से एक सीजन-लंबी ऋण पर 2017 की गर्मियों में भेड़ियों में शामिल हो गया। उन्होंने प्रीमियर लीग में तरक्की हासिल करने में मदद करने के लिए चैम्पियनशिप में 17 गोल किए। उसके बाद वोल्‍वस ने लगभग 10 मिलियन पाउंड में स्‍थायी रूप से हस्‍ताक्षर किए और उन्‍होंने यूरोपा लीग के लिए योग्‍यता हासिल की और प्रीमियर लीग में नौ गोल के साथ सातवें स्‍थान पर रहे। पिछले सीजन में, उन्होंने सभी प्रतियोगिताओं में 16 अंक हासिल किए।

IPL 2020: आज तक नहीं देखा ऐसा सुपर ओवर, पंजाब के नाम जुड़ा शर्मनाक रिकॉर्ड

काफी मेहनत के बाद क्रिस गेल ने पाई प्रसिद्धि, जानिए कुछ अनसुन्ने किस्से

IPL 2020: दुबई में दिल्ली और पंजाब की भिड़ंत आज, मैच से पहले पोंटिंग ने कही बड़ी बात