एवर्टन एफसी ने प्रीमियर लीग में लिवरपूल को दी मात
एवर्टन एफसी ने प्रीमियर लीग में लिवरपूल को दी मात
Share:

एवर्टन एफसी ने शनिवार को प्रीमियर लीग में लिवरपूल पर 2-0 से जीत दर्ज की। इस हार के बाद लिवरपूल के मैनेजर जुर्गन क्लॉप ने कहा कि उन्होंने मैच में अपने मौके को भुनाने में असफल रहने से पहले "पूरी तरह से अनावश्यक" पहला लक्ष्य स्वीकार किया। एक वेबसाइट से बात करते हुए, उन्होंने कहा- हमने एक पूरी तरह से अनावश्यक पहला लक्ष्य स्वीकार किया और हमें यह नहीं भूलना चाहिए।

 यह खेल का एक बड़ा हिस्सा है। दो बड़े हिस्से थे। आपको बचाव करना होगा और हमें गोल करना होगा। एक स्थिति में हमने अच्छी तरह से बचाव नहीं किया, इसलिए वे स्कोर कर सकते थे, अगर आप चाहें तो हमने गलती की। और हमने उनकी गलतियों का उपयोग नहीं किया या हमने बनाई चीजों का उपयोग नहीं किया। और इसीलिए हमारे पास इसका परिणाम है।

 "मैच के दौरान रिचर्डसन ने एल्विसन की पिछली गेंद पर फायरिंग करने से पहले जेम्स रोड्रिगेज की थ्रू बॉल पर लेटते हुए, एवर्टन को सिर्फ तीन मिनट के बाद आगे कर दिया था। यह प्रीमियर लीग में लिवरपूल की लगातार चौथी हार थी। यह एवर्टन ने 1999 के बाद पहली बार एनीफील्ड में पहली प्रीमियर लीग जीत हासिल की थी। इस जीत के साथ, वे लिवरपूल के साथ अंकों के स्तर पर जाने के लिए संचालित हुए। वर्तमान में, एवर्टन प्रीमियर लीग की तालिका में 40 अंकों के साथ सातवें स्थान पर हैं, जो कि लिवरपूल से नीचे हैं। गोल अंतर लेकिन मैच कम खेला गया।

जमशेदपुर के खिलाफ हार के बाद निराश लोबेरा ने कही ये बात

आईएसएल 7: जमशेदपुर ने मुंबई पर 2-0 से दर्ज की जीत

प्रीमियर लीग: एवर्टन 1999 के बाद से Anfield में दर्ज हुई पहली जीत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -