गोलकीपर जैक स्टेफेन की एक मिस्टेक से लिवरपूल ने मैनचेस्टर सिटी को दी मात

अमरीकी गोलकीपर जैक स्टेफेन की गलती का लाभ उठाते हुए लिवरपूल ने FA कप सेमीफाइनल में मैनचेस्टर सिटी को 3-2 से शिकस्त दे चुके है। मैनचेस्टर सिटी की टीम वेम्बले स्टेडियम में 0-1 से पिछड़ रही थी लेकिन स्टेफेन लिवरपूल के सादियो माने को गोल करने से नहीं रोक नहीं पाए। लिवरपूल के लिए इब्राहिमा कोनाटे ने नौंवे मिनट में जबकि सादियो माने ने 17वें और 45वें मिनट में 2 गोल  दागे थे। इससे लिवरपूल 3-0 से बढ़त बनाने में कामयाब हो गए। मैनचेस्टर सिटी के लिए जैक ग्रीलिश ने 47वें और बेरनार्डो सिल्वा ने 90+1वें मिनट में गोल कर दिया।

स्पेनिश लीग : गेरार्ड की सहायता से विलारियाल जीता: गेरार्ड मोरेनो के एक गोल और एक गोल करने में सहायता करके विलारियाल को स्पेनिश फुटबॉल लीग में गेटाफे पर 2-1 से जीत दिलवा दी है। हालांकि जिसके उपरांत विलारियाल का यह स्ट्राइकर चोटिल हो गया था। इस सत्र में चोटों से जूझने के बावजूद गेरार्ड विलारियाल के महत्वपूर्ण खिलाड़ी बने चुके हैं। 

स्पेनिश स्ट्राइकर गेरार्ड ने 7वें मिनट में विलारियाल को बढ़त दिलाई और फिर 16वें मिनट में मैनुअल ट्रिगुरोस को पास देकर गोल करने में सहायता कर दी है। गेटाफे के लिए एकमात्र गोल एनेस उनाल ने 63वें मिनट में किया। 

राष्ट्रीय हॉकी चैंपियनशिप ने तमिलनाडु और हरियाणा के बीच होगी कड़ी टक्कर

अल जजीरा ने एएफसी चैंपियन्स लीग में इस टीम को दी करारी मात

IPL 2022: गर्लफ्रेंड ने बोला- 'IPL या मैं', जानिए लड़के ने क्या किया?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -