वाराणसी में 1 हजार के पार पंहुचा कोरोना का आंकड़ा, अब तक 42 की हुई मौत
वाराणसी में 1 हजार के पार पंहुचा कोरोना का आंकड़ा, अब तक 42 की हुई मौत
Share:

वाराणसी: कोरोना वायरस ने देश के प्रत्येक क्षेत्र को अत्यधिक प्रभावित किया है. वही बात यदि उत्तर प्रदेश की करे, तो यूपी के वाराणसी में COVID-19 संक्रमितों की संख्या में निरंतर बढ़ोतरी हो रही है. शहर में अब तक कोरोना संक्रमितो की संख्या 2,125 हो गई हैं. जिसमें 855 के डिस्चार्ज, 42 के मौत के पश्चात्, 1288 सक्रीय मामले रह गए हैं. वहीं, रविवार को कुल 26 मरीजों की दूसरी रिपोर्ट निगेटिव आने के पश्चात् उन्हें डिस्चार्ज भी किया गया है.

साथ ही वाराणसी में रविवार को भी 161 लोगों में COVID-19 संक्रमण की पुष्टि हुई थी. इसके अतिरिक्त तीन लोगों की मृत्यु भी हुई. वहीं अब सोमवार को 40 नए COVID-19 संक्रमित मिले हैं. इनमे मंडलीय हॉस्पिटल कबीरचौरा की स्टाफ नर्स, हेड कांस्टेबल और बीएचयू के रिटायर्ड प्रोफेसर की पत्नी की मृत्यु हुई है. तत्पश्चात, COVID-19 से मरने वालों की संख्या 42 हो चुकी है.

वही सीएमओ डॉक्टर वीबी सिंह ने अपने बयान में बताया, रविवार को बीएचयू सुपर स्पेशियलिटी कांप्लेक्स में एडमिट रश्मि नगर लंका रहवासी 74 वर्षीय महिला, और मंडलीय हॉस्पिटल कबीरचौरा की 58 वर्षीय स्टाफ नर्स के साथ-साथ रामनगर के चाणक्यपुरी कॉलोनी रहवासी 50 वर्षीय हेड कांस्टेबल की भी COVID-19 से मौत हुई है. बताया जा रहा है कि रश्मि नगर लंका रहवासी जिस महिला की मृत्यु हुई है, वो बीएचयू के हार्ट डिजीज डिपार्टमेंट के सेवानिवृत प्रोफेसर की पत्नी हैं. और इसी के साथ वाराणसी में लगातार कोरोना में इजाफा हो रहा है. तथा कोरोना से निपटने के लिए जरुरी है की हम अपनी सुरक्षा स्वयं करे.

निर्वाणी अखाड़े ने PMO को भेजा लीगल नोटिस, राम मंदिर ट्रस्ट से जुड़ा है मामला

उत्तर प्रदेश: नमो अपहरण कांड की आरोपी छवि का इतिहास खोजने उन्नाव पहुंची पुलिस

में भाजपा के साथ हूँ, साथ ही रहूंगा... जानें, मुकुल रॉय को क्यों देनी पड़ी सफाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -