लाइव अपडेट म.प्र. उपचुनाव: कांग्रेस का पलड़ा भारी
लाइव अपडेट म.प्र. उपचुनाव: कांग्रेस का पलड़ा भारी
Share:

भोपाल:  मध्यप्रदेश में शिवपुरी जिले की कोलारस विधानसभा सीट और अशोकनगर जिले के मुंगावली सीट के उप-चुनाव की मतगणना आज सुबह 8 बजे से प्रारम्भ हो गई है. सुबह से ही दोनों केंद्रों पर उतार चढ़ाव का दौर देखने को मिल रहा है. मुंगावली में मतगणना 19 राउंड में की जा रही है, वहीं कोलारस में 23 राउंड में मतगणना की जा रही है.

ताज़ा समाचार मिलने तक दोनों सीटों पर कांग्रेस का दबदबा साफ़ देखने को मिल रहा है, मुंगावली सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी बृजेन्द्र सिंह यादव ने भाजपा प्रत्याशी बाई साहब को पछाड़ते हुए 514 वोटों की बढ़त ले ली है.  कोलारस सीट पर भी कांग्रेस का जादू चल रहा है यहाँ , भाजपा को 3644 वोटों से पीछे चल रही है. कोलारस में मुकाबला कांग्रेस के महेंद्र यादव और भाजपा के देवेंद्र जैन के बीच है.

दोनों केंद्रों पर 2 राउंड की गिनती पूरी हो गई है, अभी तक के आंकड़े देखकर तो यही लग रहा है कि, ज्योतिरादित्य और कमलनाथ का कांग्रेस के लिए किया गया रोड शो रंग ला रहा है.इससे पहले सुरक्षा को लेकर केंद्रों पर पुख्ता इंतेज़ाम किए गए हैं. किसी को भी बिना वैद्य पास के अंदर जाने की इजाजत नहीं है. गड़बड़ी के आरोप न लगें इसके लिए मतगणना केंद्र की वीडियो रिकॉर्डिंग कराई जा रही है/

मध्य प्रदेश उप चुनाव: नतीजा आज

शिवराज सरकार का अंतिम बजट आज

कार्ति की गिरफ्तारी बदले की भावना से की गई - कांग्रेस

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -