LIVE UPDATE : सेंचुरियन वनडे में अफ्रीका बैकफुट पर
LIVE UPDATE : सेंचुरियन वनडे में अफ्रीका बैकफुट पर
Share:

सेंचुरियन में खेले जा रहे वनडे सीरीज के आख़िरी और छठे मुकाबले में भारतीय टीम अफ्रीका को जोरदार पटखनी देती हुई नजर आ रही हैं. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी अफ्रीका की शुरुआत बेहद ही ख़राब रही हैं. अफ्रीका को शुरुआती 10 ओवर के भीतर ही भारतीय टीम ने दो झटके दे डाले. भारतीय टीम ने आज के मैच में एक बदलाव किया, कप्तान कोहली ने भुवनेश्वर के स्थान पर शार्दुल ठाकुर को टीम में जगह दी. शार्दुल ने शानदार गेंदबाजी करते हुए पहले 10 रन के निजी स्कोर पर अफ्रीका को पहला झटका दिया. 

दूसरे विकेट के रूप में कप्तान मार्करम का विकेट गिरा, उन्हें भी शार्दुल ठाकुर ने ही अय्यर के हाथों कैच आउट कर पैवेलियन का रास्ता दिखाया. दो एकेट गिरने के बाद जोंडो बल्लेबाजी के लिए. जोंडो और एबी डीविलियर्स ने कुछ देर तक अफ्रीका को शुरुआती झटकों से उबारा. परन्तु स्कोर 100 रन के पार होने के बाद एबी डीविलियर्स को 30 रन के निजी स्कोर पर चहल ने बोल्ड कर भारत को तीसरी सफलता दिलाई. 

तीन विकेट गिरने के बाद भारत ने अफ्रीका को संभलने का मौका नहीं दिया, और 135 रन के स्कोर पर अफ्रीका को क्लासेन के रूप में चौथा झटका लगा. 5वें विकेट के रूप में बेहरडीन शार्दुल का तीसरा शिकार बने. 142 रन के स्कोर पर अफ्रीका को मोरिस के रूप में छठा झटका लगा. वहीं, शानदार लय में चल रहे जोंडो भी अर्द्धशतक पूरा करने के बाद 54 रन पर चहल का शिकार होकर चलते बने. फ़िलहाल समाचार लिखे जाने तक साउथ अफ्रीका ने 38.5 ओवर में 7 विकेट खोकर 160 रन बना लिए थे. मोर्केल 8और फेहेलकुवाओ 5 बनाकर क्रीज पर मौजूद थे. 

ये 4 बल्लेबाज है टी-20 क्रिकेट के बादशाह, दर्ज है सर्वाधिक रन

टी-20 में ताबड़तोड़ शतक के साथ मार्टिन गुप्टिल ने रचा इतिहास

विराट कोहली की निगाहें एक और बड़े रिकॉर्ड पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -