ईडी दफ्तर पहुंचीं सुशांत की बहन मीतू, होंगे बयान दर्ज
ईडी दफ्तर पहुंचीं सुशांत की बहन मीतू, होंगे बयान दर्ज
Share:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में प्रवर्तन निदेशालय तथा सीबीआई की जांच चल रही है. सोमवार को प्रवर्तन निदेशालय ने रिया सहित उनके भाई व् पिता से 10 घंटे तक पूछताछ की थी. आज इस मामले में महत्वपूर्ण सुनवाई होनी है. सर्वोच्च न्यायालय रिया चक्रवर्ती की याचिका पर निर्णय करेगी. इससे ये स्पष्ट हो जाएगा कि सुशांत मामले की जांच सीबीआई करेगी या मुंबई पुलिस. इसके अतिरिक्त सर्वोच्च न्यायालय बिहार, महाराष्ट्र, केंद्र सरकार तथा सुशांत सिंह राजपूत के पिता के दायर जवाबों पर निर्णय सुनाएगी.

प्रवर्तन निदेशालय को पूछताछ के चलते श्रुति मोदी ने बताया कि जबसे रिया सुशांत की लाइफ में आई थीं, वे ही अभिनेता के स्थान पर निर्णय लेती थीं. रिया सुशांत के फाइनेंसियल तथा प्रोजेक्ट फ्रंट पर भी निर्णय लेती थीं. श्रुति फरवरी 2020 के पश्चात् से सुशांत के कांटेक्ट में नहीं थीं. इस के साथ प्रवर्तन निदेशालय ने रिया, उनके भाई शोविक तथा पिता इंद्रजीत के मोबाइल जब्त कर लिए हैं. प्रवर्तन निदेशालय उनके फोन से बीते 1 वर्ष के डाटा की जांच करेगी. यदि इस दौरान कुछ भी मोबाइल से डिलीट हुआ होगा, तो प्रवर्तन निदेशालय उसे रीट्राइव करने का प्रयास करेगी. 

वही प्रवर्तन निदेशालय इस केस की भी जांच करेगी कि क्यों सुशांत की मृत्यु से 7 दिन पूर्व आईपी एड्रेस को परिवर्तित किया गया. ऐसा किसने किया इसकी अभी जानकारी सामने नहीं आई है. प्राप्त सूत्रों के अनुसार, रिया चक्रवर्ती आज होने वाली सर्वोच्च न्यायालय की सुनवाई में सीबीआई जांच की मंज़ूरी दे सकती हैं. सीबीआई निरिक्षण पर उन्हें कोई दिक्कत नहीं है, किन्तु इसका क्षेत्राधिकार मुंबई के न्यायालय में होना चाहिए पटना की नहीं. हालांकि वो सर्वोच्च न्यायालय से संरक्षण की मांग भी करेंगी. वही इस मामले की जांच लगातार जारी है.

बिना फिल्म किए भी करोड़ों कमाते है सुनील शेट्टी

जैकलीन फर्नांडिस आज है सफल अभिनेत्री, अभिनय से पहले करती थी ये काम

पैसों से लाइक्स व व्यूज बढ़ाने वालो पर मीका सिंह ने साधा निशाना, कहा- मैं पीछे रह गया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -