गहलोत ने किया पायलट पर वार, हमने जो किया यदि उन्हें करना पड़ता तो, उन्हें समझ आता...
गहलोत ने किया पायलट पर वार, हमने जो किया यदि उन्हें करना पड़ता तो, उन्हें समझ आता...
Share:

जयपुर: कई दिनों सियासी हलचल बहुत तेज हो गई है. वही इस बीच राजस्थान में जारी सियासी उठापटक के बीच राज्य के सीएम अशोक गहलोत ने अपने बयान में कहा, कि जयपुर में हॉर्स ट्रेडिंग हो रही थी. इसके हमारे पास पुख्ता सबूत है. हमें विधायकों को एक होटल में 10 दिनों के लिए रखना पड़ा, यदि हम ऐसा नहीं करते, तो मानेसर में जो हुआ, वह यहां भी हो सकता था. 

वही गहलोत ने इस दौरान सचिन पायलट पर निशाना साधते हुए कहा, 'मैं पिछले 40 वर्ष से राजनीति में हूं, हम नई पीढ़ी से प्यार करते हैं, भविष्य उनका होगा. वे केंद्रीय मंत्री और राज्य अध्यक्ष बन गए. यदि नई पीढ़ी हमारे वक़्त पर होती और हमने जो किया यदि ये सब उन्हें करना पड़ता, तो उन्हें समझ आ जाता. अच्छी अंग्रेजी बोलना, अच्छी बाइट देना और हैंडसम होना ही सबकुछ नहीं होता है. देश के प्रति आपके दिल में क्या है, आपकी विचारधारा, नीतियां और प्रतिबद्धता भी बहुत मायने रखती है.' नेता बनना इतना सरल नहीं होता है.

बता दे, की इससे पूर्व प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतीश पूनिया ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से भेंट की. इससे पूर्व पार्टी ने अपने बयान में कहा, कि फिलहाल फ्लोर जाँच की आवश्यकता नहीं है. वहीं आज शाम तक वसुंधरा राजे राजस्थान पहुंच सकती हैं. एक रिपोर्ट से मिली जानकारी के मुताबिक, राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता गुलाब चंद कटारिया ने फ्लोर जाँच को लेकर कहा है, कि अभी इसकी आवश्यकता महसूस नहीं हो रही है. अगर इसकी आवश्यकता होती है, तो पार्टी (भाजपा) एक साथ बैठकर निर्णय करेगी. इस पर हम विचार करके ही निर्णय लेंगे.

शुरू हुई पायलट को अयोग्य घोषित करने की प्रक्रिया

अब अपनी विरासत की बागडोर को संभालेंगे ये दो भाई

केंद्रीयमंत्री जितेंद्र सिंह समेत ये शख्स हुआ क्वारंटाइन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -