लिव इन पार्टनर ने किया प्रेमी की एक गर्लफ्रेंड का मर्डर, लाश के साथ बिताए पूरे दो दिन
लिव इन पार्टनर ने किया प्रेमी की एक गर्लफ्रेंड का मर्डर, लाश के साथ बिताए पूरे दो दिन
Share:

नई दिल्ली: राजधानी में एक युवती द्वारा अपने लिव इन पार्टनर की एक्स गर्लफ्रेंड का मर्डर कर उसके शव को दो दिन तक अपने साथ रखने का सनसनीखेज़ मामला सामने आया है. वही 2 दिनों तक उसकी लाश के साथ ही खाना बनाया, खाया, टीवी देखा और फिर उसके साथ ही रात भी गुजारी.

जानकारी के अनुसार, दिल्ली के शकरपुर थाने के अंतर्गत आने वाला जे एन्ड के ब्लॉक के एक घर के पास 27 जुलाई को बोरे में बंद एक महिला की लाश मिली, हत्या गला दबा कर की गई थी और पहचान छुपाने के लिए लाश के चेहरे को बुरी तरह से बिगाड़ दिया गया. पुलिस की तफ्तीश शुरू हुई जिसमें पता चला कि इस फ्लैट में किराए पर रहने वाले पति-पत्नी लापता है. जगह-जगह इन दोनों की तलाश की गई और उसके बाद सामने आई दिल्ली की सनसनीखेज हत्या की कहानी.

जांच में पता चला कि ये लाश अलीमा नाम की एक महिला की है. हिरासत में लिए फिरोज और उसकी लिव इन पार्टनर से जब सख्ती से पूछताछ हुई तो उन्होंने बताया कि फिरोज 4 साल पहले अलीमा के साथ लिव इन रिलेशन में रहता था लेकिन बीच में अलीमा, फिरोज को छोड़ किसी और के साथ चली गई. इसी बीच फिरोज की दोस्ती सुमन नाम की एक महिला से हो गई और अब वो सुमन के साथ रहने लगा. तभी अचानक एक दिन अलीमा फिरोज के घर आ गई और फिरोज और सुमन को साथ देखकर दबाव बनाने लगी.27 तारीख को पहले इनका झगड़ा हुआ और फिर बात आगे बढ़ता देख फिरोज और उसकी नई लिव इन पार्टनर सुमन ने पहले चुन्नी से गला घोटा और फिर पहचान छुपाने के लिए लाश का चेहरा भी बिगाड़ दिया.

फिरोज और उसकी लिव इन पार्टनर सुमन ने 27 जुलाई को अलीमा का मर्डर किया और फिर बॉडी को बेड के बॉक्स में डाल दिया और 2 दिन और रात ये दोनों इसी बेड पर न केवल सोए बल्कि लाश को ठिकाने लगाने की प्लांनिग, खाना बनाना और खाना भी इसी लाश के साथ किया. 2 दिन बाद फिरोज ने दो बड़े प्लास्टिक बैग खरीदकर उसमे अलीमा की बॉडी को रखकर घर के पास कूड़े में फेंक दिया. हैरानी की बात ये है कि गिरफ्तारी के बाद भी फिरौज को कोई पछतावा नहीं है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -