चौथा वनडे लाइव अपडेट : भारत 100 रन के पार, धवन ने जड़ा अर्द्धशतक
चौथा वनडे लाइव अपडेट : भारत 100 रन के पार, धवन ने जड़ा अर्द्धशतक
Share:

 

आज जोहानिसबर्ग के वांडरर्स में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 6 मैचों की वनडे सीरीज का चौथा मुकाबला खेला जा रहा हैं. भारतीय टीम ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया हैं. गत तीनो मैच की तरह आज भी भारत की शुरुआत काफी ख़राब रही, और उसके स्टार सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा पिछले तीनो वनडे मुकाबलों की तरह आज भी सस्ते में ही पैवेलियन लौट गए हैं. 

भारत आज चौथा वनडे मुकाबला जीतने में कामयाब रहता हैं, तो वह अफ्रीकी जमीं पर एक नया इतिहास रचने में कामयाब रहेगा. भारतीय टीम कभी भी अफ्रीकी जमीं पर अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज नहीं जीत सकी हैं. ऐसे में भारत के पास आज का मैच जीत कर इतिहास रचने का सुनहरा मौका हैं. वहीं, भारत के स्टार बल्लेबाज शिखर धवन ने आज मैदान में उतरते ही एक शानदार रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया हैं. गब्बर के नाम से मशहूर धवन आज अपन वनडे करियर का 100वां अंतर्राष्ट्रीय मुकाबला खेल रहे हैं. 

धवन ने अपने वनडे करियर के मैचों का शतक पूरा कर लिया हैं, साथ ही उन्होंने आज अपने वनडे करियर का 26वां अर्द्धशतक भी पूरा कर लिया हैं. धवन ने 53 गेंदों में अपना अर्द्धशतक पूरा किया हैं. फिलहाल भारतीय टीम बल्लेबाजी कर रही हैं और भारत ने समाचार लिखे जाने तक 19 ओवर में एक विकेट खोकर 105 रन बना लिए हैं. कप्तान कोहली 36 और शिखर धवन 55 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं

मुरली विजय ने की करियर की सबसे बड़ी गलती भुगतेंगें ये सजा

एक पाक क्रिकेटर का तिरंगे को सलाम

विंटर ओलंपिक : 12 साल बाद दोनों कोरिया एक साथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -