एनसीबी पूछताछ के दौरान दीपिका ने कबूली ड्रग्स चैट की बात
एनसीबी पूछताछ के दौरान दीपिका ने कबूली ड्रग्स चैट की बात
Share:

केपीएस मल्होत्रा जो एक्ट्रेस दीपिका से पूछताछ कर रहे थे, मुंबई NCB गेस्ट हाउस से रवाना हो गए हैं। वही अब वे सारा अली खान एवं श्रद्धा कपूर से पूछताछ करेंगे। साथ ही दीपिका ने कबूल कर लिया है कि जिस ड्रग्स चैट का खुलासा हुआ था वो उन्हीं की थी। एक्ट्रेस दीपिका ने कहा कि इस चैट से अपने समूह में डूब मंगाया जाता था। उन्होंने बताया कि डूब मतलब भरी हुई सिगरेट वो व्यक्ति पीते हैं। हालांकि उन्होंने और बेहद से प्रश्नों पर चुप्पी साध ली है। 

वही ड्रग्स के कुछ प्रश्नों पर दीपिका पादुकोण ने चुप्पी साध ली है। साथ-साथ बताया जा रहा है कि जब NCB ने उनसे पूछा कि क्या आप ड्रग्स लेती हैं तो उन्होंने ठीक तरह से उत्तर नहीं दिया है। उन्होंने कोई संतोषजनक उत्तर NCB को नहीं दिया है। वही सारा अली खान NCB के ऑफिस पहुंच चुकी हैं। ऑफिस में दीपिका पादुकोण तथा श्रद्धा कपूर से पूर्व में ही प्रश्न किए जा रहे हैं। अब सारा अली खान की बारी है। उनसे दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत, उनसे मित्रता, थाईलैंड की ट्रिप तथा ड्रग्स के बारे में पूछताछ होगी।

वही अभी भी दीपिका तथा करिश्मा को आमने-सामने बिठा कर पूछताछ जारी है। NCB के ऑफिसर ने कई कड़े प्रश्न दोनों के आगे दागे हैं। बताया जा रहा है कि दीपिका ने कुछ प्रश्नों के सन्तोषनजक उत्तर नहीं दिए हैं। सारा अली खान तथा श्रद्धा कपूर को 16/20 मामले में पूछताछ के लिए बुलाया गया है, जो कि सुशांत सिंह राजपूत का मामला है। इन दोनों से समीर वानखेड़े तथा एक महिला कांस्टेबल तथा एक और अधिकारी पूछताछ करेंगे। दोनों से दिवंगत अभिनेता की आइलैंड पार्टी, सीबीडी ऑइल तथा ड्रग्स के बारे में पूछताछ होगी। इसी के साथ केस कई नए मोड़ ले सकता है।

सूरज पंचौली ने अपनी माँ की सेहत को लेकर बोली ये बात

निर्माता अशोक पंडित की माँ ने ली अंतिम सांस, 82 साल की उम्र में हुआ निधन 

श्रद्धा ने NCB से मांगी महौलत तो मिला ये जबाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -