प्रेस कॉन्फ्रेंस में भावुक हुए चिराग, मां को सौंपी विजन डॉक्यूमेंट की पहली कॉपी
प्रेस कॉन्फ्रेंस में भावुक हुए चिराग, मां को सौंपी विजन डॉक्यूमेंट की पहली कॉपी
Share:

बिहार असेंबली इलेक्शन के फर्स्ट राउंड के लिए मतदान में अब एक सप्ताह का समय बचा है। इससे पूर्व बुधवार को लोक जनशक्ति पार्टी के प्रमुख चिराग पासवान ने अपनी पार्टी का विजन डॉक्यूमेंट जारी किया। चिराग पासवान बोले कि लाखों व्यक्तियों ने इसमें अपने इनपुट दिए हैं, स्वयं पिता रामविलास पासवान ने हॉस्पिटल में रहते हुए इसे तैयार करवाया है। 

वही चिराग पासवान बोले कि मैं सकारात्मक पॉलिटिक्स करना चाहता हूं, युवा हूं और दुनिया घूमा हुआ हूं। ऐसे में हमने अपने विजन डॉक्यूमेंट में हर मुद्दे को सम्मिलित किया है, जिससे बिहार की जनता जूझती है। वही चिराग पासवान ने अपनी पार्टी के विजन डॉक्यूमेंट की प्रथम कॉपी अपनी मां के सुपुर्द की। पिता रामविलास पासवान के देहांत के पश्चात् चिराग पहली बार आज से ही प्रचार आरम्भ करेंगे। 

वही लोक जनशक्ति पार्टी इस बार अकेले ही चुनावी मैदान में है तथा एनडीए का दामन छोड़ चुकी है। नीतीश कुमार का विरोध करते हुए चिराग पासवान ने एनडीए से अलग मार्ग पकड़ा तथा अकेले ही चुनावी मैदान में कूद पड़े। लोजपा ने जदयू के विरुद्ध अपने उम्मीदवार उतारे हैं। इसके अतिरिक्त कुछ सीटों पर भाजपा से भी मुकाबला है। हालांकि, चिराग पासवान निरंतर कह रहे हैं कि सरकार भाजपा की बननी चाहिए तथा आखिर में भाजपा-लोजपा ही सरकार बनाएंगे। 

चीन में बढ़ा कोरोना का कहर, सामने आए 11 नए केस

अमेरिका में कोरोना से बढ़ सकता है मौत का आंकड़ा 

बिहार में भरी सभा के बीच नाश्ते की मची लूट, अफरा- तफरी का बना माहौल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -