Liv Morgan अंडरटेकर के ‘धैर्य’ संबंधी कमेंट्स से नहीं है सहमत, कही यह बात
Liv Morgan अंडरटेकर के ‘धैर्य’ संबंधी कमेंट्स से नहीं है सहमत, कही यह बात
Share:

डब्ल्यूडब्ल्यूई सुपरस्टार लिव मॉर्गन युवा पीढ़ी के बारे में The Undertaker की टिप्पणियों से नाराज नहीं हैं। अंडरटेकर ने हाल ही में बोला था कि ब्रॉक लैसनर जैसे कुछ अपवादों के साथ मौजूदा रोस्टर में धैर्य का एक बड़ा स्तर गायब हो चुके है। युवा पहलवान ‘सुपरहीरो युग’ में जी रहे हैं। लिव मोर्गन ने आगे आकर बोला है कि वह अंडरटेकर की राय का सम्मान कर रहे है, लेकिन मुझे लगता है कि यह एक नया युग है जिसमें लोग ग्रिट सहित विभिन्न चीजों को पसंद करते हैं।

लिव बोलीं- डेडमैन जो कुछ भी बोलना चाहता है, मुझे नहीं लगता कि कोई भी उसके साथ बहस करने वाला है। लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि हम एक अलग वक़्त में हैं। हर कोई कुछ अलग पसंद करने वाला है। वह धैर्य से प्यार करता है, वह ब्रॉक लेसनर की किरकिरी से प्यार करता है, कुछ प्रशंसकों को सुपरहीरो वाला प्रदर्शन भाता है। मुझे नहीं पता लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि हर कोई कुछ अलग पसंद करने वाला है, उसने जो बोला है उससे मैं नाराज नहीं हूं। मुझे ऐसा लगता है कि हमने एक बेहतरीन ब्रॉन्ड तैयार कर लिया गया है।

लिव मॉर्गन अब पूरी तरह से इस हफ्ते के अंत में रैसलमेनिया 38 पर ध्यान केंद्रित कर रही है जहां वह रिया रिप्ले के साथ मिलकर डब्ल्यूडब्ल्यूई विमेंस टैग टीम चैम्पियंस कार्मेला और क्वीन जेलिना को एक फैटल 4-वे मैच में चुनौती देने वाली है। जिसमे साशा बैंक्स और नाओमी के साथ-साथ नताल्या और शायना बस्जलर भी शामिल होने वाली है।

बाबर आज़म के शतक पर शहीद अफरीदी ने कह दी ऐसी बात, पाकिस्तानी फैंस ने जमकर सुनाई खरी-खरी

IPL 2022: मुंबई इंडियंस में हुई इस धाकड़ बल्लेबाज़ की वापसी, क्या राजस्थान के खिलाफ मिलेगी पहली जीत ?

IPL 2022: मुंबई के खिलाफ मैदान पर उतारते ही 'दोहरा शतक' लगा देंगे राजस्थान के संजू सेमसन, जानिए कैसे ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -