किम की इस बहन के घर नन्हे मेहमान ने लिया जन्म
किम की इस बहन के घर नन्हे मेहमान ने लिया जन्म
Share:

माॅडल किम कार्दशियन की बहन ख्लो कार्दशियन के घर हाल ही में नन्हें बच्चे की किलकारी गूंज चुकी है। क्लो कार्दशियन दूसरी बार मां बन चुकी है। हसीना ने सेरोगेसी के माध्यम से एक बेबी बाॅय को वेलकम किया है। यह बेबी ख्लो कार्दशियन और उनके एक्स बॉयफ्रेंड ट्रिस्टन थॉप्सन का बताया जा रहा है।

बीते माह  ही दोनों की दूसरे बेबी की प्लानिंग को लेकर खुलासा किया था। बेटे के जन्म से क्लो और ट्रिस्टन दोनों काफी खुश हैं। ख्लो कार्दशियन के एक प्रतिनिधि ने मैगजीन को को दिए एक बयान में बोला है कि- 'हम पुष्टि कर सकते हैं कि ट्रू का एक भाई हुआ है जिसके लिए पिछले साल नवंबर में एक सरोगेट को चुना गया था। क्लो इस एक सुंदर आशीर्वाद के लिए असाधारण सरोगेट के लिए आभार भी व्यक्त किया है। हम आपसे उनकी प्राइवेसी बनाए रखने की अपील करते हैं ताकि ख्लो कार्दशियन अपने परिवार पर ध्यान दें पाएं।'

ख्लो कार्दशियन और ट्रिस्टन भले ही एक और बच्चे के पेरेंट्स गए हो, लेकिन दोनों का रिलेशनशिप स्टेटस अब एक नहीं है। उनसे जुड़े सूत्र का इस बारें में बोलना है कि दोनों बतौर कपल साथ नहीं हैं। ख्लो कार्दशियन ने ट्रिस्टन पर चीट करने के इल्जाम लगाए थे। कहा गया था ख्लो कार्दशियन की प्रेग्नेंसी के आखिरी समय में ट्रिस्टन ने उन्हें चीट किया था। क्लोई की बहन किम कर्दाशियां ने इस खबर पर रिएक्ट करते हुए कहा था कि ट्रिस्टन की एक लड़की को किस करते हुए वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। बता दें कि फरवरी 2019 में चीजें हद से अधिक आगे बढ़ गईं। ट्रिस्टन ने क्लोई की छोटी काइली जेनर की बेस्ट फ्रेंड Jordyn Woods को एक पार्टी में किस किया था। यही ख्लो कार्दशियन संग ट्रिस्टन के ब्रेकअप का कारण भी बना। हालांकि 2020 में दोनों ने साथ में क्वारंटीन किया था। उसी वर्ष दोनों का रिश्ता एक बार और शुरू हो गया था. जून 2021 में दोनों के अलग होने की खबर सुनने के लिए मिली। फिर दोनों साथ आए और फिर उनका ब्रेकअप हुआ।

प्रियंका और निक ने खुलेआम किया लिपलॉक, वायरल हो गया वीडियो

इस सिंगर का हिल गया दिमाग...उड़ा डाले सर और Eyebrows के बाल

पति के बाद अब किम ने बॉयफ्रेंड से भी काटा किनारा, जानिए क्या है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -