21 घंटे बाद भी बोरवेल में फंसी हुई है बच्ची, सेना चला रही बचाव अभियान
21 घंटे बाद भी बोरवेल में फंसी हुई है बच्ची, सेना चला रही बचाव अभियान
Share:

पटना। देश मे खुले मुँह के बोरवेल बच्चो के लिए एक नया खतरा बन चुके है। कई दफ़ा बच्चे खेलते-खेलते बोरवेल मे गिर जाते है और उनकी जिंदगी खतरे मे पड़ जाती है। अभी हाल ही मे ऐसा ही एक मामला बिहार के मुंगेर जिले से आया है जहा एक तीन साल मासूम बच्ची बोरवेल मे गिर गयी है।

सानो नाम की ये बच्ची मुंगेर के मुर्गियाचक गाँव मे अपने नाना के घर आई थी लेकिन बीते मंगलवार वो खेलते वक्त फिसल कर बोरवेल में गिर गई। गाँव के लोगो के मुताबिक बोरवेल की गहराई 225 फिट है लेकिन बच्ची करीब 160  फीट की गहराई में फंसी हुई है।

आपको बता दे की बच्ची को अभी तक बोरवेल से बाहर नहीं निकाला जा सका है। शुरुआत मे लोगो ने बच्ची को बाहर निकालने के लिए कई बार बोरिंग के भीतर रस्सी डाली लेकिन जब भी बच्ची को ऊपर खींचा जाता था तो वह कुछ ही दूर पर आकर फंस जाती थी। इसके बाद घटना की सूचना स्थानीय थाना और अन्य पदाधिकारियों की दी गयी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुँच गयी और बचाव कार्य में जुट गए। उन्होने जेसीबी द्वारा बगल से गड्ढ़ा खोदकर बच्ची को बाहर निकालने की प्रक्रिया शुरू की थी।

बच्ची को गड्डे से बाहर निकालने के सभी प्रयासो के विफल होने के बाद रेसक्यू ऑपरेशन की कमान अब सेना ने अपने हाथो मे ले ली है। डीआईजी जितेन्द्र मिश्रा ने बताया कि अब सिर्फ 3-4 फीट की ही खुदाई बाकी है और सना रिस्पॉन्ड भी कर रही है। हालांकि बच्ची तक पहुचने में अभी तीन से चार घंटे का समय लग सकता है।

खबरें और भी

बिहार: भारी बारिश के चलते सोमवार को बंद रहेंगे स्कूल

बिहार जहरीली शराब मामला: 14 आरोपियों को उम्रकैद

गर्लफ्रेंड के लिए पुलिस अधिकारी की माँ से चेन लूटने की कोशिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -