54 साल की उम्र में निर्देशक लिन शेल्टन ने ली आखिरी सांस
54 साल की उम्र में निर्देशक लिन शेल्टन ने ली आखिरी सांस
Share:

फिल्म न्यू गर्ल, द फ्रेश ऑफ द बोट, लिटिल फायर एवरीवेयर और मैड मैन की निर्देशक लिन शेल्टन का शुक्रवार को रक्त विकार के वजह से निधन हो गया. उन्होंने 54 वर्ष की उम्र में आखिरी सांस ली. फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर लगातार श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

दरअसल, शेल्टन के प्रचारक एडम केरश ने शनिवार को एक बयान में कहा कि लॉस एंजिल्स में शुक्रवार को रक्त विकार की कारण लिन की मृत्यु हो गई. 54 वर्षीय अभिनेत्री-निर्देशक को 2009 की फिल्म 'हंपडे' के निर्देशन के लिए जाना जाता था. लिन ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने के बाद 14 साल में करीबन आठ फिल्मों को लिखा और निर्देशित किया. लिन शेल्टन को स्वतंत्र अमेरिकी सिनेमा आंदोलन की अग्रणी आवाज के तौर पर भी जानी जाती है. मार्क डुप्लेस ने उन्हें याद करते हुए ट्विटर पर कहा- हमने बहुत सी चीजों को एक साथ बनाया.

बता दें की इससे पहले दिग्गज अभिनेता फ्रेड विलार्ड का निधन की खबर आई थी. उन्होंने 86 साल की उम्र में आखिरी सांस ली. फ्रेड विलार्ड ने हॉलीवुड की कई शानदार फिल्मों में बतौर हास्य कलाकार काम किया था. उन्होंने 'दिस इज स्पाइनल टैप', 'बेस्ट इन शो' और 'एंकरमैन: द लीजेंड ऑफ रॉन बरगंडी' जैसी कई फिल्मों में अपने कॉमेडी से दर्शकों को खूब हंसाया था.  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

काइली के इस बोल्ड लुक ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

86 की उम्र में दिग्गज अभिनेता फ्रेड विलार्ड का हुआ निधन

इस एक्टर को 'मैथूसेलाह' में निर्देशित करेंगे फिल्मकार डैनी बॉयल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -