जब डॉगी को लगी गर्मी तो घरवालों के पंखे के साथ किया ऐसा, वायरल हुआ वीडियो
जब डॉगी को लगी गर्मी तो घरवालों के पंखे के साथ किया ऐसा, वायरल हुआ वीडियो
Share:

गर्मी के दिनों में हर कोई गर्मी से हैरान परेशान हो जाता है. इंसान तो इंसान, जानवर भी इस गर्मी से दूर भागते है. हालांकि आम इंसान इससे बचने के लिए एसी, पंखा और कूलर का सहारा ले लेते हैं, लेकिन बेचारे जानवर किसी को कुछ बोल नहीं पाते हैं और खुद ही इसे अकेले जूझते रहते है. इस कड़ी में एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

इस वीडियो में आप साफ़ तौर पर देख सकते है कि एक किसी घर में एक नन्हा डॉगी रहता है. घर के लोग उसे बेहद प्यार करते हैं. हालांकि, इस प्यार की उस वक्त कमी देखने को मिलती है, जब बात हित साधने की आती है. डॉगी भी बहुत दिनों से यह नोटिस कर रहा है. इसके लिए उसे उचित समय नहीं मिल रहा था कि घरवाले को सबक सिखाया जाए. हालांकि, इसके लिए उसे ज्यादा इन्तजार नहीं करना पड़ा और जब उसे अवसर मिला तो उसने घरवालों को सबक भी सिखा दिया.

बता दें की घरवाले एक दिन फ्लोर पर कुछ काम कर रहे हैं. सामने एक टेबल फैन चल रहा है. इसकी हवा घर के लोगों की तरफ बहकर आ रही थी. डॉगी दूर से बैठा यह सब नोटिस कर रहा है कि उसे भी गर्मी लग रही है, लेकिन किसी को उसकी कोई खबर नहीं है. हद पार हो गई तो वह चुपके से अपने नेट से बाहर निकलकर आता है और पंखे को अपनी दिशा में मोड़ लेता है, ताकि उसे गर्मी से थोड़ी राहत मिल पाए. यह देख घरवाले हैरान हो जाते हैं. वह दृश्य बेहद प्यारा होता है. जब डॉगी पंखे को अपनी ओर मोड़ता हुआ नजर आता है.

दुनिया का सबसे कम उम्र का ब्रिज खिलाड़ी है ये बच्चा, आठ साल की उम्र में बनाया रिकॉर्ड

ये है दुनिया का सबसे महंगा गिटार, कीमत सुन आने लगेंगे चक्कर

जानें कौन थे चे ग्वेरा, जिनके जन्मस्थान के बिकने की चर्चा है हर तरफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -