छोटे बच्चे का धमाल डांस, हैरान रह जायेंगे आप
छोटे बच्चे का धमाल डांस, हैरान रह जायेंगे आप
Share:

दुनिया में टैलेंट की कोई कमी नहीं है, इस बात से सभी वाकिफ हैं और सभी जानते भी हैं. हर गली में हमे कोई ना कोई तो ऐसा मिल ही जाता है जो डांस में एकदम परफेक्ट होता है और उसे सिर्फ बाहर आने की ज़रूरत होती है. कई बार लोग ऐसे लोग मौके भी ढूंढ़ते हैं जिनसे उन लोगों को पहचान मिल सके और उनका टैलेंट बाहर आ सके. डांस वीडियो कई सारे आते हैं सोशल मीडिया पर.

कभी-कभी हमे भी दिखाई देते हैं जब हम इंटरनेट पर सर्फिंग करते हैं. तब कहीं ना कहीं से ऐसे ही बच्चों के डांस वीडियो आ जाते है जिन्हे हम देखने बैठे तो बस देखते ही रह जाये. ऐसा ही इस वीडियो में भी है जिसे हम दिखाने जा रहे हैं. दरअसल, एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे एक छोटा लड़का है जो बॉलीवुड के गाने पर बेहतरीन स्टेप्स के साथ डांस कर रहा है.

आप देख सकते हैं इस वीडियो में बॉलीवुड गाने 'ये जो तेरी पायलों की छन छन है' पर ये लड़का कमाल के मूव्स दिखा रहा है. इसे देखकर तो यही लगता है कि अगर ये किसी भी डांस शो में चले जाए तो बस धूम मचा दे. लेकिन कई लोग इस पर कोशिश करते हैं लेकिन उन्हें वो मकां नहीं मिलता जो उनके लिए होना चाहिए. तो चलिए दिखा देते हैं इसका ये डांस वीडियो जिसे Swapnil Chavhan नाम के चैनल ने शेयर किया है.

देखिये सनी लियॉन का वायरल डांस

Hot Dance : ये लड़की और इसके ठुमके, नहीं होंगे आपसे भी बर्दाश्त

Dance : इस लड़की को दखकर आप भी कहेंगे 'तू चीज़ बड़ी है मस्त मस्त'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -